बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

MLC चुनाव में चाचा पारस को चुनौती देंगे चिराग, वैशाली सहित दस सीटों पर उतारेंगे अपने प्रत्याशी

MLC चुनाव में चाचा पारस को चुनौती देंगे चिराग, वैशाली सहित दस सीटों पर उतारेंगे अपने प्रत्याशी

PATNA : बिहार में होनेवाले एमएलसी चुनाव को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगभग सभी पार्टियों की तरफ दावेदारी की जा रही थी, लेकिन चिराग पासवान शांत थे। लेकिन, अब चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने ऐलान कर दिया है कि एमएलसी चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारेंगे। 

चाचा को देंगे चुनौती

बिहार विधान परिषद के चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान द्वारा दस सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी हो रही है।  इसमें वैशाली सीट भी शामिल है जहां पर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के अध्यक्ष एवं केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस ने पार्टी की ओर से भूषण राय को उम्मीदवार बनाया है। चिराग पासवान की पार्टी ने  फैसला लिया है कि वह चाचा पारस के प्रत्याशी के सामने अपने उम्मीदवार खड़ा करेंगे। 

इन सीटों पर उतारेंगे प्रत्याशी

लोजपा (रामविलास) के प्रधान महासचिव संजय पासवान के मुताबिक पार्टी के संसदीय बोर्ड ने वैशाली के अतिरिक्त नालंदा, नवादा, गया, भागलपुर, वैशाली, छपरा, बेगूसराय, सहरसा, मधुबनी और मुंगेर सीट पर चुनाव लड़ने की अनुशंसा राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से की है। इसमें एक-दो सीट में बदलाव भी संभव है। वैसे अगले सप्ताह पार्टी की बैठक में सीटों और उसके उम्मीदवारों पर अंतिम सहमति दी जाएगी और इसकी घोषणा भी होगी। 


Suggested News