छात्रा सुप्रिया की हत्या पर लोगों में गुस्सा, चिराग सहित भूमिहार समाज के कई दिग्गज नेताओं के पहुंचने की संभावना

छात्रा सुप्रिया की हत्या पर लोगों में गुस्सा, चिराग सहित भूमिहार समाज के कई दिग्गज नेताओं के पहुंचने की संभावना

HAJIPUR : वैशाली जिले में दो दिन पहले कोचिंग के लिए निकली छात्रा सुप्रिया ठाकुर की हत्या को लेकर अब लोगों की नाराजगी बढ़ती जा रही है। जहां गुरुवार को पटोरी शहर में सैकड़ों लोगों की संख्या में कैंडल मार्च निकाला। वहीं अब कहा जा रहा है कि लोजपा सांसद चिराग पासवान भी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जा सकते हैं। लोजपा की तरफ से सुप्रिया के हत्यारों के जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई है। वहीं इस घटना को लेकर भूमिहार समाज ने भी विरोध जताया है और समाज से जुड़े कई दिग्गज नेता सुप्रिया के परिवार से मिलने के लिए जा सकते हैं। 

इससे पहले गुरुवार को पटोरी शहर में सैकड़ों लोगों की संख्या में कैंडल मार्च स्थानीय शहीद-ए-आजम भगत सिंह के स्मारक से शुरू होकर पुरानी बाजार, चंदन चौक, कवि चौक, सिनेमा चौक, सोमवारी हाट, स्टेशन चौक होते हुए अंबेडकर चौक पर समाप्त हुआ। इस दौरान मार्च में शामिल लोग शुक्रिया को न्याय दिलाओ, हत्यारे को गिरफ्तार करो आदि नारा लगा रहे थे।

बता दें बीते मंगलवार की सुबह चार बजे निजी कोचिंग संचालक तथा विगत विधानसभा चुनाव में प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार उमाशंकर ठाकुर की 14 वर्षीय पुत्री सुप्रिया पटोरी शहर के लिए निकली थी। लेकिन सुबह दस बजे तक घर वापस नहीं आने पर उसकी मां ने इसकी सूचना सुप्रिया के पिता को दिया। काफी खोजबीन के बाद जब सुप्रिया नहीं मिली तो महनार थाना में इसकी सूचना दी गई। लेकिन पुलिस ने उसकी तलाश करने में दिलचस्पी नहीं दिखाई। बुधवार की सुबह महनार थाना क्षेत्र के करनौती बही चौर में गहरे पानी में उसकी लाश तैरती हुई मिली।  किशोरी के शरीर पर मारपीट एवं जख्म का निशान थे, जिसके कारण उसकी हत्या की आशंका जाहिर की जा रही थी।

Find Us on Facebook

Trending News