बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशांत सुसाइड केस को लेकर LJP चीफ चिराग पासवान ने महाराष्ट्र के सीएम को लिखी चिट्ठी, कहा- गुटबाजों के खिलाफ एक्शन होना चाहिए

सुशांत सुसाइड केस को लेकर LJP चीफ चिराग पासवान ने महाराष्ट्र के सीएम को लिखी चिट्ठी, कहा- गुटबाजों के खिलाफ एक्शन होना चाहिए

पटना : दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस को लेकर बिहार में सियासत भी गरमाने लगी है.सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद फिल्म इड्रस्ट्री के कुछ बड़े एक्टरों पर कई तरह के आरोप लगने लगे हैं. सुशांत सिंह के सुसाइड मामले में अब लोजपा चीफ चिराग पासवान ने लीड ले लिया है.चिराग पासवान महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को चिट्टी लिखी है.

 चिराग पासवान ने कहा कि सुशांत के सुसाइड मामले के बाद उनके करीबियों ने फिल्म इंड्रस्ट्री में गुटबंदी को बड़ा कारण माना है.पासवान ने खत में लिखा है कि उनके कई जानने वालों ने कहा कि बाहरी होने के कारण और गुटबंदी हावी होने की वजह से कई फिल्म निर्माताओं ने सुशांत का बहिष्कार कर दिया. जिसके सदमें के बाद सुशांत सिंह ने आत्महत्या कर ली.

इन सब को लेकर लोजपा चीफ चिराग पासवान ने महाराष्ट्र के सीएम को खत लिखकर इस मामले में गहरी जांच करवाने की अपील की है. चिराग पासवान ने कहा है कि इस मामले को सरकार को गंभीरता से लेना चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी मार्मिक हादसा ना हो सके.लोजपा के प्रदेश प्रवक्ता कृष्णा सिंह कल्लू ने राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की तरफ से यह जानकारी दी है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा में अपने आवास पर पिछले रविवार को सुसाइड कर लिया था. जिसके बाद से ही बॉलीवुड के कुछ बड़े एक्टरों के खिलाफ कई तरह की बातों की चर्चा होने लगी है. महाराष्ट्र पुलिस इस सुसाइड केस को लेकर जांच कर रही है.

Suggested News