बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में लोगों का लाखों रूपये लेकर भागी चिटफंड कंपनी, पीड़ितों ने डीएम कार्यालय के पास दिया धरना

भागलपुर में लोगों का लाखों रूपये लेकर भागी चिटफंड कंपनी, पीड़ितों ने डीएम कार्यालय के पास दिया धरना

BHAGALPUR : भागलपुर में एक लाचार व  वेवस मां की आंखों से आंसू रोके नहीं रुक रहे थे। लाचार मां बस इतना कह रही थी कि आखिर मैं अपने चारों बेटी का कैसे ब्याह रचाऊंगी और फफक फफक कर  फूट-फूट कर रोने लगती थी। भागलपुर के समाहरणालय परिसर के सामने महिला न्याय की गुहार लगाती रही। 

गौरतलब हो कि भागलपुर में कई ठग कंपनी एवं क्रेडिट कारपोरेट सोसाइटी ने बारी-बारी से योजना बनाकर लाखों नागरिकों को धोखाधड़ी से ठगने का काम किया है। जिसको लेकर आज ठगी पीड़ित जमाकर्ता  परिवार के द्वारा समाहरणालय परिसर में जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव करते हुए एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया।

प्रदर्शनकारियों का साफ तौर पर कहना है कि भागलपुर में कई लोग चिटफंड कंपनी से  ठगी होकर सुसाइड कर लिए हैं तो कई लोग मरने के कगार पर हैं। इसको लेकर आज सैकड़ों परिवार हल्ला बोल प्रदर्शन करने के लिए समाहरणालय परिसर पहुंचे। 

वही पीड़ित जमा कर्ता परिवार संस्था के जिलाध्यक्ष ने कहा हम लोगों ने 180 दिन में सीआईडी एक्ट के तहत बेईमान अधिकारियों को बर्खास्त करने की बात कही है। उसे जल्द से जल्द पूरा किया जाए। अन्यथा यह प्रदर्शन रौद्र रूप धारण करेगा। क्योंकि सभी पीड़ित परिवार सड़क पर आने के कगार पर हैं।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News