जदयू के वरिष्ठ नेता चंद्रभूषण राय को बनाया गया बक्सर लोकसभा का प्रभारी,नेतृत्व के प्रति जताया आभार

जदयू के वरिष्ठ नेता चंद्रभूषण राय को बनाया गया बक्सर लोकसभा का प्रभारी,नेतृत्व के प्रति जताया आभार

PATNA : सत्ताधारी जेडीयू लगातार संगठन की मजबूती को लेकर काम कर रहा है. नए राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह संगठन की मजबूती को लेकर लगातार मीटिंग कर रहे हैं. बिहार में नए प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद जिलों में नए जिलाध्यक्षों की तैनाती की गई है. इसके बाद अब लोकसभा स्तर पर संगठन प्रभारी की तैनाती की गई है. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने आज 39 लोकसभा क्षेत्र के प्रभारियों का मनोनयन किया है. 

जदयू के वरिष्ठ नेता चंद्रभूषण राय को बक्सर लोकसभा क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है. पार्टी के इस फैसले के बाद चंद्रभूषण राय ने नेतृत्व के प्रति आभार जताया है. वहीँ लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है. इस मौके पर राय ने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विकास के रास्ते पर अग्रसर है. किसानों, युवाओं, महिलाओं और छात्रों के हित में कई कदम उठाये गये है. वहीँ राज्य में सडक, बिजली और पानी का समुचित इंतजाम किया जा रहा है. राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए भी कई कदम उठाये जा रहे हैं. 

उन्होंने कहा की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में पार्टी को नयी मजबूती मिल रही है. बूथ से लेकर प्रदेश स्तर पर कार्यकर्ताओं को नयी जिम्मेवारी दी गयी है. जिससे पार्टी में कार्यकर्ताओं का विश्वास बढ़ा है.

Find Us on Facebook

Trending News