राजधानी में फिर सक्रिय हुआ चोर गैंग : 2 घंटे के लिए घरवाले गए बाहर, चोरो ने घर पर कर दिया हाथ साफ

राजधानी में फिर सक्रिय हुआ चोर गैंग : 2 घंटे के लिए घरवाले गए बाहर, चोरो ने घर पर कर दिया हाथ साफ

PATNA : राजधानी में एकबार फिर चोर गैंग सक्रिय हो गया है। बीते शुक्रवार को राजधानी के पॉस इलाका पटेल नगर में चोरो ने एक घर पर हाथ साफ कर डाला। चोर अपने साथ तकरीबन 5 लाख के गहने लेकर चलते बने। इस बावत शास्त्रीनगर थाना में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि शुक्रवार की साम पटेल नगर के नंदन पथ निवासी मनित कुमार के घर चोरो ने बड़ी घटना को अंजाम दिया। घर का ताला तोड़कर चोरो ने महज दो घंटे के अंदर पूरे घर को खंगाल डाला। इस दौरान चोरो ने सिर्फ गहने को अपना निशाना बनाया। बताया जा रहा है कि चोरो ने लॉकर को तोड़कर तकरीबन 5 लाख के गहने उड़ा डाले। 

पीड़ित मनित कुमार ने बताया कि वह रांची में एक टेलिकॉम कंपनी में कार्यरत है। वहीं उसकी पत्नी और बच्चे पटना के पटेल नगर के नंदन पथ में किराए के मकान में रहते है। शुक्रवार की शाम उसकी पत्नी बाजार गई हुई थी। जब वह घर लौटी तो मेन दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। जब वह अंदर गई तो हालात को देखकर दंग रह गई। घर के सारे सामान बिखरे पड़े थे और अलमारी के लॉकर को तोड़कर सारे गहने चोरी कर लिए गए थे। पत्नी की सूचना पर वह फौरन रांची से लौटकर पटना आया है और शास्त्रीनगर थाने मे इसकी रपट दर्ज कराई है। 

वहीं उनकी पत्नी ने बताया कि जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है उससे ऐसा लगता है कि चोरों को सारी बात की जानकारी थी। 


Find Us on Facebook

Trending News