बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश V/S तेजस्वी: बीजेपी MLC ने तेजस्वी को बताया 'चोर', कहा चोर को सारी दुनिया चोर ही नजर आती है

नीतीश V/S तेजस्वी: बीजेपी MLC ने तेजस्वी को बताया 'चोर', कहा चोर को सारी दुनिया चोर ही नजर आती है

NEW DELHI. बिहार के नेता प्रतिपक्ष को लेकर भाजपा के एमएलसी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को चोर बताया है। न्यूज4नेशन से बात करते हुए एमएलसी सुमन कुमार महासेठ ने कहा चोर को सारी दुनिया चोर ही नजर आती है। तेजस्वी यादव कुछ भी बोल सकते हैं। उनकी बातों को गंभीरता से लेने की जरुरत नहीं है। 

सुमन कुमार महासेठ ने कहा कि शराबबंदी को लेकर विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, वह कुछ भी बोलते रहते हैं। अगर तेजस्वी यादव अपने माता पिता का इतिहास देखेंगे, तो अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। इस दौरान एक सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके पिता भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद हैं, कोई स्वतंत्रता सेनानी है. ऐसे में उनके बेटे कुछ भी बोल सकते हैं। उनकी बातों को गंभीरता से लेने की जरुरत नहीं है।

तेजस्वी के साइकिल से विधानसभा जाने को लेकर उन्होंने कहा कि वह मीडिया में आने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। बजट पर तेजस्वी यादव द्वारा सवाल उठाए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि वह खुद कह चुके हैं कि आठवीं पास है, उन्हें बजट की पूरी समझ नहीं है, ऐसे व्यक्ति द्वारा अगर बजट को लेकर कुछ कहा जाता है, तो उस पर ध्यान नहीं देना चाहिए. 

Suggested News