चोरी की बाइक पकड़ने के लिए पुलिस वाले ने बदला अपना भेष

चोरी की बाइक पकड़ने के लिए पुलिस वाले ने बदला अपना भेष

भोजपुर : आप को बता दें बिहार में इनदिनों आपराधिक घटनाएं काफी तेजी से बढ़ रही हैं. राज्य की पुलिस क्राइम को कंट्रोल करने में जुटी हुई है. इसी कड़ी में भोजपुर पुलिस को एक कामयाबी हाथ लगी. पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने बड़े ही चालाकी से दो चोरों को धर दबोचा है, जो चोरी की बाइक बेचने आये थे.

ये मामला भोजपुर जिले के आरा शहर का है, जहां नवादा थाना इलाके के रमना मैदान के पास भोजपुर पुलिस ने दो चोरों को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम सिविल ड्रेस में ग्राहक बनकर चोरी की बाइक को खरीदने गई और सौदा करने के दौरान उन्होंने दो चोरों को बाइक के साथ धर दबोचा. गिरफ्तार दोनों अपराधी भोजपुर जिले के कृष्णागढ़ क्षेत्र के परशुरामपुर गांव के रहने वाले हैं, जिसमें से एक की पहचान पंकज कुमार के रूप में की गई है. 

भोजपुर पुलिस की टीम गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ कर रही है. बाइक चोरी के नेटवर्क का पता लगाया जा रहा है. इस घटना के संबंध में बताया जा रहा कि बड़हरा थाना क्षेत्र के खवासपुर ओपी अंतर्गत जानकीपुर बाजार से अज्ञात चोरों द्वारा बाइक चोरी कर ली गई थी. जिसे लेकर केस दर्ज कराया गया था. इस दौरान खवासपुर पुलिस को सूचना मिली कि चोरी गई बाइक को बेचने की योजना बनायी जा रही है. 

चोरी की बाइक को बेचने के लिए आरा लाया गया था. इसी बीच खवासपुर पुलिस सिविल में रमना मैदान में मंच के समीप पहुंच गई. सूचना मिलते ही पुलिस ग्राहक बनकर वहां आ धमकी. बाइक खरीदने के बहाने रंगे हाथ दोनों कथित बाइक चोरों को हिरासत में ले लिया. पकड़े गए चोरों के पास से एक चोरी की हीरो होंड बाइक भी बरामद भी बरामद किया है. बताते चलें कि जिले में बाइक चोरी की घटनाएं तेजी से बढ़ी है. शराब के धंधेबाज भी चोरी की बाइक का इस्तेमाल करने लगे है.



Find Us on Facebook

Trending News