नवादा में रिटायर्ड प्रोफेसर के घर में चोरी, लूट लिए लाखों के सामान

नवादा में रिटायर्ड प्रोफेसर के घर में चोरी, लूट लिए लाखों के सामान

Navada: नवादा नगर थाना क्षेत्र के न्यू एरिया कृष्णापुरी मोहल्ला में एसकेएम कॉलेज के समीप रिटायर्ड प्रोफेसर अशोक कुमार सिन्हा के घर में चोरी हो गई। लाखों रुपये के गहने और छह हजार रुपये नगद चोरी की गई है। इस बाबत नगर थाना में अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। घर में किसी सदस्य के नहीं होने का फायदा उठाते हुए चोरों ने घटना को अंजाम दिया। गृहस्वामी ने संभावना जताते हुए कहा है कि 2 अक्टूबर की रात घर में चोरी की गई है। 

उन्होंने बताया कि 30 सितंबर को वे अपने पूरे परिवार के साथ गया अपने रिश्तेदार के पास गए हुए थे। वापस लौटने पर देखा कि घर के दरवाजे पर लगा कुंडी टूटा हुआ है। अंदर जाने पर देखा कि पूरा सामान बिखरा पड़ा है. अलमीरा का लॉकर भी टूटा हुआ था। तलाशी लेने पर पता चला कि 15 भर सोने का जेवर और छह हजार रुपये नगद गायब है। उन्होंने बताया कि करीब पांच लाख रुपये के गहनों के चोरी हुई है। उन्होंने बताया कि किराएदार से पूछने पर बताया कि वह 1 अक्टूबर तक अपनी फ्लैट में थे। ऐसे में उम्मीद है कि 2 अक्टूबर को ही चोरी हुई है। 

इस मामले की सूचना नगर थाना की पुलिस को दी गई। जिसके बाद पदाधिकारी घर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। उन्होंने अज्ञात चोरों के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है और घटना के जांच में जुड़ गयी है.


Find Us on Facebook

Trending News