चोरी करने के लिये खरीदी 90 लाख की प्लॉट, फिर डॉक्टर के घर से उड़ाई करोड़ो की चांदी!

चोरी करने के लिये खरीदी 90 लाख की प्लॉट, फिर डॉक्टर के घर से उड़ाई करोड़ो की चांदी!

डेस्क..खबर राजस्थान के जयपुर से आ रही है  जहां से चोरी की ऐसी वारदात सामने आई है जिसे सुन आप दंग रह जायंगे. वारदात वैशाली नगर थाना इलाके की है जहां शहर के मशहूर हेयर ट्रांसप्लांट डॉक्टर सुनीत सोनी का घर है. डॉक्टर सोनी ने अपने घर में बेसमेंट में चांदी से भरा बॉक्स रखा हुआ था. लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि चोरों को ये बात कैसे मालूम हुई. 

इससे भी ज्यादा हैरत इस बात से होती है कि चोरों ने चोरी करने के लिए किसी तरह का जाल फैलाया. सबसे पहले तो चोरों ने डॉक्टर के घर से सटा एक प्लॉट 90 लाख रुपये में खरीदा. फिर उसमें काम करवाने के बहाने 3 महीने में 15  फ़ीट गहरी और 20 फ़ीट लम्बी सुरंग बनाई ताकि वो डॉक्टर के घर के बेसमेंट तक जा सकें और चोरी की घटना को अंजाम दे सकें. डॉक्टर सोनी ने 3 महीने पहले ही चांदी का बॉक्स अपने बेसमेंट में रखा था. अभी जब कुछ दिन पहले उन्होंने बेसमेंट में जाकर चेक किया तो डॉक्टर सोनी के होश उड़ गए. चोरों ने बॉक्स को कटर से काटा और उसे ले गये, वहां दो अन्य बॉक्स भी रखे थे, जो खाली थे. 

इसके बाद चोरी की सूचना पुलिस को दी गयी. हालांकि चांदी के बॉक्स में कितने गहने थे, इसकी कोई भी जानकारी डॉक्टर सोनी ने अभी पुलिस को नहीं दी है. और पुलिस भी स्पष्ट रूप से कुछ नहीं बोल रही है. एसीपी राय सिंह बेनीवाल का कहना है कि इस गिरोह में दो या तीन से अधिक लोगों के शामिल होने का अंदेशा है. डॉक्टर के करीबी लोग ही इसमें शामिल हो सकते हैं, क्योंकि उन्हें अच्छे से पता था घर के बेसमेंट में चांदी का बॉक्स कहां रखा है. इस पूरे मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में भी लिया है. पुलिस का कहना है जल्द ही चोर पकड़े जायेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News