गया पुलिस को मिली सफलता, चोरी की 4 बाइक के साथ 4 को किया गिरफ्तार

गया पुलिस को मिली सफलता, चोरी की 4 बाइक के साथ 4 को किया गिरफ्तार

GAYA : पुलिस ने चोरी की 4 बाइक के साथ 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी अपराधियों से पुलिस रामपुर थाना में पूछताछ कर रही है. इस संबंध में सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक के आदेश पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में चेकिंग अभियान चलाया गया. 

इस दौरान सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन मोहल्ला में चेकिंग अभियान चलाया गया. जहां से चोरी की 4 बाइक के साथ 4 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार होने वालों में गोलू कुमार, रवि कुमार उर्फ कल्टा, अभिषेक कुमार एवं आकाश कुमार शामिल हैं. सभी कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. उन्होंने कहा कि ये सभी बाइक बाराचट्टी, सिविल लाइन्स व रामपुर थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी. 

सिटी एसपी ने कहा कि इन बाइकों का इस्तेमाल ये लोग अवैध शराब की ढुलाई एवं अन्य अपराधिक घटनाओं के लिए करते थे. साथ ही शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों से बाइक को चोरी कर ग्रामीण क्षेत्रों और अन्य जिलों में कम दामों पर बेच दिया करते थे. गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग के दौरान इन सभी को गिरफ्तार किया गया है. इनके गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News