पटना में चोरो ने जमकर मचाया उत्पात, बन्द मकान का ताला तोड़ उड़ा डाले लाखों के जेवरात

पटना में चोरो ने जमकर मचाया उत्पात, बन्द मकान का ताला तोड़ उड़ा डाले लाखों के जेवरात

PATNA : राजधानी पटना में चोरो ने आतंक मचा रखा है। बीती रात एकबार फिर बेखौफ चोरों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया। पटना के चौक थाना क्षेत्र स्थति कंगन घाट में एक बन्द मकान का ताला तोड़ चोरो ने लाखों रुपये के जेवरात उड़ा डाले। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  

घटना के संबंध में बताया गया है कि कंगन घाट निवासी अमरजीत कौर नवरात्र के मौके पर अपने पूरे परिवार के साथ पांच अक्टूबर से ही दार्जलिंग गये हुए थे। इसी दौरान चोरो ने उनके घर का ताला तोड़क जेवरात समेत लाखों रुपये की संपत्ति को अपने साथ लेकर चलते बने। 

मकान मालिक अमरजीत कौर ने बताया कि आज सुबह वे लोग दार्जलिंग वापस घर पहुंचे तो देखा कि लगभग 6 दरबाज़ों का ताला टूटा हुआ है। जब वे घर के अंदर गए थे तो अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। 

अमरजीत ने बताया कि घर के अंदर पूरा सामान बिखरा पड़ा था। चार गोदरेज को तोड़ उसमे से कीमती जेवरात की चोरी कर ली गयी है। करीब बारह से पंद्रह लाख तक के जेवरात, पन्द्रह हज़ार कैश, मोबाइल और कैमराचोरी की गई है। चोरो ने पूरे घर को खंगाल दिया है। 

उन्होंने बताया कि घर के पिछले दरबाजे के ताले को तोड़ चोरों ने अंदर प्रवेश किया था और चोरी करने के बाद बॉस का सीढ़ी लगाकर छत से वो लोग भाग निकले। 

अमरजीत कौर की ओर से इस बावत चौक थाना में मामला को दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  

पटना सिटी से रजनीश की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News