बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग पासवान का ऐलान, हर हाल में बिहार 1st बिहारी 1st को बिहार में करवाउंगा लागू

चिराग पासवान का ऐलान, हर हाल में बिहार 1st बिहारी 1st को बिहार में करवाउंगा लागू

Patna : लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बड़ा एलान किया है। उन्होंने कहा है कि वे हर हाल में बिहार फस्ट बिहारी फस्ट को लागू करवायेंगे। चिराग पासवान ने आज पार्टी के नेताओं के साथ अहम बैठक की। बैठक में प्रमुख मुद्दा बिहार 1st बिहारी 1st को लागू रहा। चिराग ने बैठक में सभी पार्टी के साथीयों से कहा कि आप में से भी कई लोगों ने बिहार 1st बिहारी 1st विज़न डॉक्युमेंट के अपने सुझाव दिए अगर किसी और को अभी कोई सुझाव देना है तो 5 अगस्त तक दे दें, ताकि उन सभी पर विचार कर पार्टी उन्हें बिहार 1st बिहारी 1st विज़न डॉक्युमेंट में शामिल किया जा सके। 


वहीं प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था पर चिराग ने कहा कि कोटा में बच्चे भी बिहारी और शिक्षक भी बिहारी, लेकिन व्यवस्था राजस्थानी है। इस व्यवस्था को बिहार में देने का लक्ष्य बिहार फ़र्स्ट बिहारी फ़र्स्ट का है।लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बाढ़ को लेकर अपनी चिंता जताई और कहा की जल्द गंगा में भी जल स्तर बढ़ सकता है जिससे कई और ज़िले प्रभावित होंगे। लेकिन मेरा विश्वास मुख्यमंत्री जी पर है की उन्होंने ज़रूर इसकी कोई व्यवस्था की होगी। 

चिराग ने कहा कि उन्हें पिछले 15 साल का बाढ़ का अनुभव है।बैठक में पार्टी के साथी शामिल हुए जसमे पार्टी राष्ट्रीय प्रवक्ता सभी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार प्रदेश अध्यक्ष प्रिन्स राज, शाहनवाज़ अहमद कैफ़ि व राजू तिवारी जी के साथ पूरी प्रदेश कार्यकारिणी व ज़िला अध्यक्षों के साथ , प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष और सम्भावित प्रत्याशी मौजूद थे।

Suggested News