चुनाव आयोग की चेतावनी भी बेअसर, बीजेपी के लिए एयरस्टाइक वाली साड़ियों का गया आर्डर

चुनाव आयोग की चेतावनी भी बेअसर, बीजेपी के लिए एयरस्टाइक वाली साड़ियों का गया आर्डर

NEWS4NATION DESK : चुनाव आयोग ने सभी राजनीतिक दलों के लिए यह चेतावनी जारी कि थी की वह चुनाव प्रचार में सेना और सैन्यकर्मियों से जुड़ी तस्वीरों का इस्तेमाल ना करें। चुनाव आयोग के इस चेतावनी के बावजूद बीजेपी की तरफ से एयरस्ट्राइक से जुड़े कंटेंट वाली साड़ियों का ऑर्डर सूरत के टैक्सटाइल कारोबारियों को दिया जा चुका है।

खबरों के मुताबिक पाक के बालाकोट में एयरस्ट्राइक को लेकर बनने वाली साड़ी का ऑर्डर सूरत के टेक्सटाइल कारोबारियों को मिल चुका है। बताया जा रहा है कि यह साड़ी भगवा, हरे और क्रीम कलर के कंबीनेशन से बनाई जा रही है। बीजेपी जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रिंट वाली साड़ियों के साथ-साथ सैनिकों और लड़ाकू विमानों के प्रिंट वाली साड़ियों को भी लॉन्च कर सकती है।

बीजेपी क्रिएटिव टीम के हेड आशीष जैन के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक उनकी पार्टी ने दो तरह की साड़ियां डिजाइन कराई है। सबसे बड़ी संख्या पीएम मोदी के प्रिंट वाली साड़ियों की है जबकि एयर स्ट्राइक और सेना की टीम वाली साड़ियों का डिमांड भी इस बार चुनावी कैंपेन के लिए ज्यादा रहने की उम्मीद जताई जा रही है। जाहिर है इन कंटेंट वाली साड़ियों के आने से चुनावी माहौल और गरमाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News