सुपौल में भाजपा ने चुनाव की तैयारियों का किया आगाज, कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित

सुपौल में भाजपा ने चुनाव की तैयारियों का किया आगाज, कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित

SUPAUL : आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में अब कुछ महीने ही शेष बचे है. इसके मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तयारी शुरू कर दी है. चुनाव पूर्व की तैयारी के मद्देनजर आज भाजपा ने सुपौल जिले में बूथ स्तर पर अपने कार्यकर्ताओं को सम्मानित कर अपनी रणनीति का आगाज कर दिया है. इसी कड़ी की शुरुआत आज भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल के नगर अध्यक्ष महेश देव के अध्यक्षता में सभी 43 बूथों पर नेम प्लेट लगाने का कार्यक्रम बूथ संख्या 162 के बूथ अध्यक्ष योगेंद्र मंडल के आवास से प्रारंभ किया गया. 

इस अवसर पर पूर्व सांसद विश्वमोहन कुमार ने कहा की कोरोना महामारी में अभूतपूर्व सहयोग एवं करोड़ों लाभुकों के लिए कल्याणकारी योजनाएं लायी गयी, जो सिर्फ ऐसे प्रधानमंत्री जिसका सीना 56 इंच का हो. उन्ही से संभव हो सकता है. यह सब हमारे प्रधानमंत्री ने कर दिखाया है. सारा विश्व आज भारत के नाम का सराहना करता फिर रहा है. 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना ने कहा की कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ होते हैं. बूथ पर पहुंचे बिना कोई भी पार्टी जनता तक नहीं पहुँच सकती है. भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो कार्यकर्ता का सम्मान करती है. एक गरीब और एक कार्यकर्ता इस देश का प्रधानमंत्री बन सकता है. राफेल की खरीदारी से लेकर चीन और पाकिस्तान को उसकी ही भाषा मे जवाब देकर भारत पूरे विश्व में एक नई ताकत के रूप में उभर कर आ रहा है. 

पूर्व जिलाध्यक्ष नागेंद्र नारायण ठाकुर ने कहा की भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. भाजपा जो कहती है वो करती भी है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के कार्यकाल में अनेकानेक फैसले लिए गए जैसे धारा 370, राममंदिर, तीन तलाक, एन०आर०सी०, सी०ए०ए०, जनधन खाते, किसान योजना, उज्जवला योजना एवम सर्जिकल स्ट्राइक सहित किये गए कार्यों से भारत परम वैभव की ओर अग्रसर हो रहा है. 

सभी बूथों का कार्यक्रम प्रभारी नगर उपाध्यक्ष गौरव कुमार को बनाया गया है. मौके पर उपस्थित पूर्व जिला महामंत्री रणधीर ठाकुर, नगर महामंत्री समीर भारद्वाज, संजीव झा, उदय कामत, ओमप्रकाश गुप्ता, दीपक ठाकुर,महेश मुन्ना,राजा सिंह,विजय कुमार, दीपक पोद्दार,विकास मंडल, दीपक झा,ईन्द्रदेव मण्डल,संतोष मण्डल,राजकुमार मण्डल आदि कार्यकर्ता शामिल थे. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News