चुनाव प्रचार वाला तेजस्वी का वीडियो रिलीज, जगन रेड्डी के लिए PK के बनाये वीडियो से मिलता है अंदाज़

चुनाव प्रचार वाला तेजस्वी का वीडियो रिलीज, जगन रेड्डी के लिए PK के बनाये वीडियो से मिलता है अंदाज़

PATNA : चुनाव प्रचार के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नया वीडियो रिलीज हो गया है। करे के बा.. लड़े के बा.. बोल वाला यह वीडियो तेजस्वी को आरजेडी के नेतृत्वकर्ता के तौर पर प्रोजेक्ट कर रहा है। वीडियो में हिंदी के साथ भोजपुरी भाषा का इस्तेमाल करते हुए आकर्षक अंदाज में बनाया गया है।

तेजस्वी के इस वीडियो का अंदाज़ वाईएसआर कांग्रेस के नेता जगन रेड्डी के लिए बनाए गए वीडियो से मिलता जुलता है। जगन रेड्डी के चुनाव प्रचार वाला यह वीडियो जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर की इलेक्शन मैनेजमेंट कम्पनी ने बनाया है। जगन रेड्डी का वीडियो जबरदस्त हिट साबित हुआ है। इस वीडियो की यू ट्यूब पर अबतक 11 मिलियन लोग देख चुके हैं। जबकि बीजेपी की तरफ से लॉन्च किए गए 'मैं भी चौकीदार' वाले वीडियो को 1.8 मिलियन लोगों ने ही देखा है।

हैरत की बात यह है कि प्रशांत किशोर जिस अंदाज में इलेक्शन मैनेजमेंट करते रहे हैं आरजेडी भी उसी अंदाज में चुनाव प्रचार को आगे ले जाता दिख रहा है। जगन रेड्डी और तेजस्वी के वीडियो में दिख रही समानता कई बार दर्शकों में यह कन्फ्यूजन पैदा कर सकता है कि कहीं दोनों वीडियो एक ही तरह के प्रोफेशनल्स ने तो नहीं बनाए हैं। जगन रेड्डी का वीडियो सफलता के चरम पर है अब देखना यह है तेजस्वी का नया वीडियो इस रेस में कहां तक जा पाता है।



Find Us on Facebook

Trending News