जाप प्रत्याशी को जीत असंभव लगी तो चुनाव से किया वाॅकआउट, अब राजद प्रत्याशी के समर्थन का किया एलान

जाप प्रत्याशी को जीत असंभव लगी तो चुनाव से किया वाॅकआउट, अब राजद प्रत्याशी के समर्थन का किया एलान

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में अब तक टिकट कटने से नाराज नेताओं द्वारा पार्टी छोड़ने के कई मामले सामने आए, लेकिन जाप प्रत्याशी ने टिकट मिलने के बाद चुनाव से वॉकआउट कर दिया है। ये प्रत्याशी खुद को किंगमेकर बता रहे हैं। अब आरजेडी प्रत्याशी का समर्थन करने का ऐलान कर दिया है।   

आरजेडी प्रत्याशी का करेंगे समर्थन 

औरंगाबाद की गोह विधानसभा से जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) ने श्याम सुंदर को टिकट दिया था। टिकट मिलने के बाद वे चुनाव प्रचार में भी जुट गए थे, लेकिन अचानक उन्होंने चुनाव से वापसी का मन बना लिया और आरजेडी प्रत्याशी भीम सिंह यादव को समर्थन देने का ऐलान कर दिया। इस तरह चुनाव से वॉकआउट करने के बाद जाप नेताओं के होश उड़े हुए हैं। श्याम सुंदर जाप के राष्ट्रीय प्रवक्ता और प्रदेश महासचिव थे। 

ये बोले श्याम सुंदर 

जब इस मामले को लेकर श्याम सुंदर से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि टिकट मिलने के बाद क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचा। जनता से बात हुई, जिसके बाद पता चला कि चुनाव जीतना असंभव है। ऐसे में कुछ लोगों ने सलाह दी कि आप किंगमेकर बनिए। बस जनता की इसी सलाह को मानते हुए फैसला लिया है कि अब किंगमेकर बनकर आरजेडी प्रत्याशी भीम सिंह यादव को जिताना है। बताया गया है कि जाप में श्याम सुंदर की पहचान एक जुझारू नेता के रूप में रही है।


Find Us on Facebook

Trending News