बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

VAISHALI NEWS : चुनावी रंजिश में अपराधियों ने शख्स को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

VAISHALI NEWS : चुनावी रंजिश में अपराधियों ने शख्स को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

VAISHALI : जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहाँ भगवानपुर में चुनावी रंजिश में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. जबकि दूसरा शख्स अपराधियों की गोलीबारी में बाल-बाल बच गया. घटना भगवानपुर थाना के इमादपुर के पास की है. अपराधियों की गोलीबारी में बाल बाल बचे राजीव कुमार सिंह ने बताया की दो बाइक सवार चार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. 

उन्होंने बताया कि पैक्स चुनाव में उनकी पत्नी ने जीत दर्ज की है और इसी रंजिश में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. जिसमें उनके चचेरे भाई गोपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उन्होंने बताया कि सभी अपराधी दोनों को मारने आये थे. लेकिन गोली चलने की आवाज से भीड़ जमा हो गई. जिसके चलते अपराधी मौके से फरार हो गए. 

राजीव कुमार सिंह ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली है. इस संबंध में उन्होंने चारों अपराधियों के बारे में पुलिस को बताया है. घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई और मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने मौके से खोखा बरामद किया हैं. वही घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. उधर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. लेकिन इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पीड़ित परिजनों ने अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है. इधर पुलिस का कहना है कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News