चुनाव प्रचार के दौरान JAP प्रत्याशी अजय कुमार पर फायरिंग, पुलिस ने घटना स्थल से 4 खोखे किये बरामद

चुनाव प्रचार के दौरान JAP प्रत्याशी अजय कुमार पर फायरिंग, पुलिस ने घटना स्थल से 4 खोखे किये बरामद

गया बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान प्रशासनिक सख्ती के बावजूद अपराध बेलगाम होने लगा है। अपराधियों ने तो अब प्रत्याशियों को भी निशाना बनाने लगे हैं। गया जिले के टिकारी विधानसभा से जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी अजय यादव पर चुनाव प्रचार के दौरान शनिवार की देर शाम फायरिंग की गई। पुलिस ने घटना स्थल से चार खोखा बरामद किया है। 

10 से 15 राउंड फायरिंग की बात कही जा रही है। एसएसपी राजीव मिश्रा ने इस मामले में कहा कि पुलिस को हवाई फायरिंग की जानकारी मिली थी। प्रत्याशी की गाड़ी के पास से चार खोखा बरामद हुआ है। प्रथम दृष्टया मामला संदेहास्पद लग रहा है। टिकारी एसडीपीओ नागेन्द्र सिंह घटना की जांच में जुटे हैं। इधर, प्रत्याशी और उनके समर्थकों का कहना है कि गोली उन्हें लक्ष्य करके चलायी गयी थी। इसमें वे बाल-बाल बच गये। जाप प्रत्याशी अजय यादव के साथ एक अंगरक्षक भी था। 


चुनाव प्रचार के दौरान कोंच थाना के नक्सल प्रभावित इलाका अंसारा गांव के आगे सुनसान जगह के पास गोलीबारी की घटना घटी। जाप प्रत्याशी अजय यादव ने बताया कि अंसारा गांव में लोगों से जनसंपर्क कर कोंच की ओर जाने के लिए गांव से बाहर निकले। इसी बीच अंसारा गांव से कुछ दूर आगे बढ़ने पर एक पुलिया के पास 15-20 अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। चालक की सूझबूझ से चार-पांच गाड़ियों से रहे प्रत्याशी व समर्थक वापस अंसारा गांव भागे और छिपकर जान बचायी। कोंच थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि घटना अंसारा व सिंदुआरी गांव की एक सुनसान सड़क के पास हुई है। घटनास्थल से चार खोखा बरामद हुआ है।

Find Us on Facebook

Trending News