सुपौल : अंचल निरीक्षक का शराब पीते वीडियो वायरल, डीएम बोले जांच के बाद होगी कार्रवाई

सुपौल : अंचल निरीक्षक का शराब पीते वीडियो वायरल, डीएम बोले जांच के बाद होगी कार्रवाई

SUPAUL : जिले के राघोपुर प्रखंड के अंचल निरीक्षक का शराब पीते वीडियो वायरल हो गया है. हालाँकि न्यूज़4नेशन इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. लेकिन बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बीच सरकारी क्वार्टर में शराब पीते राघोपुर अंचल कार्यालय के प्रभारी सी आई और राजस्व कर्मचारी दशरथ मरैया का  वीडियो इलाके में खूब  वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में प्रभारी सीआई सह राजस्व कर्मचारी अपने आवास पर कुछ लोगों के साथ विदेशी शराब की चुस्की के साथ मजे से सिगरेट पी रहे हैं और टेबल पर अंग्रेजी  शराब की एक बोतल दिखाई दे रही है. वही शराब पीते वीडियो वायरल मामले में आरोपी सीआई दशरथ मरैया से जब इस बाबत पूछा तो उन्होंने बताया ये पुराना वीडियो है. जबकि राघोपुर अंचलाधिकारी प्रीति कुमारी से जब बिहार में शराब बंदी और उनके कार्यालय में तैनात राजस्व कर्मी द्वारा शराब पीते वीडियो वायरल पर पूछा तो बताया की वीडियो की जांच कर कार्रवाई की जाएगी. अंचल निरीक्षक के वायरल  वीडियो मामले में प्रभारी जिला अधिकारी सुपौल मुकेश कुमार सिन्हा ने बताया वीडियो जांच कर अंचल निरीक्षक पर विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी. 

बता दें की सूबे में 5 अप्रैल 2016 से पूर्ण शराबबंदी है. कहीं भी शराब पीने और इसके स्टोरेज पर कड़ी सजा का प्रावधान है. कई बार सभी कार्यालयों में कर्मचारियों को शराब समेत अन्य नशा नहीं करने का संकल्प दिलाया गया था. साथ ही कर्मचारियों और अधिकारियों से अपील की गई थी कि वो दूसरे को नशा नहीं करने के लिए प्रेरित करें. लेकिन इससे विपरीत सुपौल में अंचल निरीक्षक का ही शराब सेवन का वीडियो ,शराब अधिनियम का मजाक उड़ा रहा है. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News