बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में दिनदहाड़े 55 किलो सोना लूट के बाद पुलिस मुख्यालय में हड़कंप, घटना की जानकारी लेने CID एडीजी पहुंचे हाजीपुर

बिहार में दिनदहाड़े 55 किलो सोना लूट के बाद पुलिस मुख्यालय में हड़कंप, घटना की जानकारी लेने CID एडीजी पहुंचे हाजीपुर

PATNA: बिहार के हाजीपुर में दिनदहाड़े मुथूट फाइनेंस कंपनी की शाखा से 55 किलो सोना लूट के बाद पुलिस मुख्यालय में हड़कंप मचा है। सीआईडी एडीजी विनय कुमार भी हाजीपुर पहुंच गए हैं। वैशाली जिले के अधिकारियों के साथ एडीजी विनय कुमार और मुजफ्फरपुर रेंज के आईजी गणेश कुमार हाजीपुर पहुंचकर लूट की घटना की जानकारी ले रहे हैं। 

बता दें कि बिहार में बेखौफ अपराधियों ने हाजपुर में दिनदहाड़े फिर से एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है। छह से सात की संख्या में अपराधियों ने हाजीपुर स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी की शाखा में घुसकर कर्मचारियों को हथियार के बल पर बंधक बनाया और 55 किलो 700 ग्राम का सोना लूट लिया, जिसकी कीमत बीस करोड़ रुपये से ज्यादा की आंकी गई है। 

जानकारी के मुताबिक हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के सिनेमा रोड स्थित जगदंबा इनक्लेव की पहली मंजिल पर मुथूट फाइनेंस की शाखा से 55 किलो 700 ग्राम का सोना लूट लिया और फरार हो गए। घटना के बादपुलिस के वरीय पदाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और मामले की तहकीकात कर रहे हैं। सबसे बड़ी बात है कि जिस जगदंबा इनक्लेव में मुथूट कंपनी की शाखा है, वो थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित है।

घटना की जानकारी मिलते ही मुजफ्फरपुर रेंज के आईजी गणेश कुमार ने हाजीपुर पहुंच कर मामले की जांच की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त में लगी है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस को कुछ क्लू हाथ लगे हैं।


Suggested News