CID के DIG ने मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस ऑफिस का किया इंस्पेक्शन..दिए कई निर्देश

CID के DIG ने मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस ऑफिस का  किया इंस्पेक्शन..दिए कई निर्देश

MUZAFFARPUR :  पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर मुज़फ़्फ़रपुर ज़िले में  तीन दिवसीय निरीक्षण के आखिरी दिन CID के DIG रत्न मणि संजीव ने आज मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस  ऑफिस का इंस्पेक्शन किया।इस दौरान एसएसपी मनोज कुमार और सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह के साथ साथ जिले के कई वरीय अधिकारी मौजूद रहे।

निरीक्षण के दौरान सम्पूर्ण फाइल एकाउंट से लेकर अपराध तक का खंगाला गया । खास कर जिले में घटित अपराधों जैसे हत्या,लूट,अपहरण और गृहभेदन में पुलिस द्वारा क्या क्या कार्रवाई की गई है और क्या कुछ बाकी रहा इन सभी को खंगाला गया। वही शराबबंदी के बाद अबतक मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस द्वारा की गई कार्यवाई को भी देखा .

 DIG साथ ही साथ एसएसपी मनोज कुमार और सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह को पुलिस मुख्यालय द्वारा थाना स्तर पर गठित अनुसंधान की टीम से कैसे कार्य कराना है और कैसे थानाध्यक्ष को अनुसंधान में सहयोग मिलेगा वैसे तेज तर्रार अधिकारी को प्रत्येक थाना में थानाध्यक्ष को अनुसंधान कार्य मे सहयोग करने वाले को पदस्थापित करने का भी निर्देश दिया । डीआईजी ने जिले में बड़े अपराधियों और शराब कारोबारियों की लिस्ट तैयार कर  नजर रखने का भी निर्देश दिया। 

मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News