बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिगरेट के पैसे मांगना महिला दुकानदार को पड़ा महंगा, युवकों ने की जमकर मारपीट

सिगरेट के पैसे मांगना महिला दुकानदार को पड़ा महंगा, युवकों ने की जमकर मारपीट

PATNA : अपने हक के पैसे मांगना एक महिला दुकानदार को भारी पड़ गया। पूरा मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के क्रिमदीचक गांव की है।  जहाँ एक दुकान में दो युवकों ने पहले तो सिगरेट पी। बाद में जब महिला दुकानदार सुग्गा देवी ने दोनों से पैसे मांगे तो पैसा देने की जगह दोनों युवक महिला के साथ गालीगलौज व मारपीट करने लगे। मारपीट में महिला दुकानदार जख्मी हो गई। सुग्गा देवी को की चीख पुकार सुन घर में मौजूद सास उनकी वहू रानी देवी,पोता प्रिंस कुमार व पोती मानसी कुमारी बीच बचाव करने के लिए दौड़ी। 

अपने तरफ आता देख दोनों बदमाशों ने उनलोगों पर भी हमला कर दिया और उनलोगों को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। साथ ही पिस्तौल भिड़ा कर उसके गल्ला से रुपए निकाल लिया। उधर दुकानदार का हल्ला सुन आस पास के ग्रामीण उनकी मदद के लिए दौड़े।  जिसके बाद दोनों युवक वहाँ से भागने लगे। भागते भागते भी दोनों ने दुकान में रखे सभी सामान को क्षतिग्रस्त कर दिया। दुकान के करकट को लाठी डंडे से पीटकर फोड़ दिया। आज पीड़ित महिला दुकानदार ने मसौढ़ी थाना पहुँच पुलिस को पूरी घटना की जनकारी दी। 

पीड़ित सुग्गा देवी ने बताया कि शनिवार की रात निर्माण चक गांव निवासी शिवम पाल व उत्तम पाल उसकी दुकान पर सिगरेट पीने आए थे। सिगरेट पीने के बाद जब उन्होंने दोनों से पैसे मांगे तो शिवम पाल व उत्तम पाल ने उसके साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया। उसकी दुकान के गल्ले में रखे हुए हजार रुपये भी दोनों युवक भागते समय अपने साथ लेकर चले गए। इस संदर्भ में पीड़िता ने मसौढ़ी थाना में पूरे मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पूरे मामले पर मसौढ़ी थाना अद्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है।  जल्द ही दोनों आरोपियों को  गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News