बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सर्किल इंस्पेक्टर के बॉडीगार्ड ने थमाया स्कूली बच्चों के हाथ में सरकारी पिस्टल, फोटो वायरल होते ही SSP ने दिए जांच के आदेश

सर्किल इंस्पेक्टर के बॉडीगार्ड ने थमाया स्कूली बच्चों के हाथ में सरकारी पिस्टल, फोटो वायरल होते ही SSP ने दिए जांच के आदेश

PATNA : पटना के बिक्रम सर्किल इंस्पेक्टर के एक बॉडीगार्ड ने स्कूली बच्चे के हाथ में पिस्टन देकर खींचे गए फोटो सोमवार को तेजी से वायरल हो गया। वायरल फोटो में साफ दिखा जा सकता है एक बॉडीगार्ड बच्चों के हाथ में सरकारी पिस्टल देकर मंच पर मस्ती से फोटो खिंचवा रहा है। पहले तो लोगों ने इस वायरल फोटो को पालीगंज के एएसपी अवधेश दीक्षित के बॉडीगार्ड होने की बात कही गई। 

इस मामले को लेकर पालीगंज के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अवधेश दिक्षित से बात करने पर उन्हें बताया कि जो इस तरह के खबर चला रहे हैं वह बिल्कुल गलत और तथ्य हीन है। उन्होंने स्पष्ट किया कि लगभग डेढ़ महीना पूर्व पालीगंज के विद्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान वे वहां पहुंचे थे। उनके साथ उनका बॉडीगार्ड भी था। 

उन्होंने बताया कि मुझे जब वायरल फोटो के बारे में जानकारी मिली तब उसकी जांच पड़ताल और तहकीकात की तो पता चला कि जो फोटो वायरल हो रहा है वह मेरा बॉडीगार्ड नहीं बल्कि बिक्रम सर्किल इंस्पेक्टर की का बॉडीगार्ड है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि किसी बच्चे के हाथ में सरकारी पिस्टल थमाना यह बिल्कुल गलत है इसकी जांच की जा रही है। जो दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News