सीआईएसएफ इंस्पेक्टर ने स्कूल संचालक को दी जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

सीआईएसएफ इंस्पेक्टर ने स्कूल संचालक को दी जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : जिले के जीवन ज्योति इंग्लिश पब्लिक स्कूल के निदेशक डॉ. राजेंद्र प्रसाद साहू उर्फ आर,पी साहू को जान मारने की धमकी दी गई है। थाना में आवेदन देकर उन्होंने कार्रवाई की मांग किए हैं। उन्होंने बताया कि जगदीश प्रसाद यादव, दिपक कुमार के विरुद्ध केस दर्ज कराया हूँ। जिसका हिसुआ थाना कांड सं- 487/2020 धारा 420/406 भा.द.वि अंकित है। इस केस में अभियुक्त द्वारा एक षड़यंत्र के तहत मुझसे 69 लाख 50 हजार 8 सौ 56 रुपया अग्रिम लिया गया और जमीन लिखने का वादा किया गया था, लेकिन नहीं लिखा गया। वे लोग लगातार टालमटोल करने लगे। जिसके बाद हमने थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की। इस मामले में बाप बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि 15 सितंबर को पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं। इसके बाद लगातार उनके परिवार के लोग हम पर दबाव बना रहे थे। जो केस आपने किया है या केस को उठा लीजिए नहीं तो जान गंवा देना पड़ेगा। कई बार इस तरह का बात कहा गया, फिर भी हमने अनसुनी कर बातों को टाल दिया है। मंगलवार को फिर से धमकी मिलने के बाद नगर थाना में सतेन्द्र नारायण व्यास, मंटू कुमार के विरुद्ध आवेदन देकर कार्रवाई की मांग किए हैं दोनों ने लगातार धमकी दे रहे थे। उन्होंने बताया है कि सतेंदर कुमार व्यास बोकारो सीआईएसएफ के इंस्पेक्टर है। उनके द्वारा लगातार दबाव दिया जा रहा था। नहीं मानने के बाद उन्होंने यह धमकी दिए है कि कभी भी उड़ा देंगे। नहीं तो केस उठा लीजिए। हम सीआईएसफ में इंस्पेक्टर है हमारा आप कुछ भी बिगाड़ नहीं आयेंगे। आपको यह आखरी चेतावनी है।

वहीँ थाना प्रभारी ने कहा कि आवेदन प्राप्त हुई है। इस मामले पर जांच की जा रही है। रिकॉर्डिंग की मांग की गई है। बताया जाता है कि पूरे मामला राजेंद्र प्रसाद साहू के द्वारा लगभग 70 लाख रुपया दिया गया था। जहां पर जमीन खरीदने को लेकर स्कूल संचालक के द्वारा जब पैसा मांगा गया तो पैसा वापस नहीं किया गया। जिसके बाद उन्होंने थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। पैसा लेने के मामले में पिता-पुत्र जेल में है जबकि स्कूल संचालक को धमकी मिल रही है।

स्कूल संचालक ने बताया है कि लगातार धमकी दी जा रही है। जिसकी रिकॉर्डिंग भी हमारे पास है। पिता और पुत्र दोनों ने हमें जमीन के नाम पर ठगी किए थे। जगदीश प्रसाद व दीपक कुमार ने हमसे जमीन देने के नाम पर पैसा लिए थे। इसी मामला में हमने थाना में आवेदन दिया था। दोनों की गिरफ्तारी हुई और दोनों जेल में है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News