भितिहरवा आश्रम से सीआईएसएफ जवानों ने निकाली साइकिल यात्रा, गांधी जयंती को पहुंचेगी राजघाट

भितिहरवा आश्रम से सीआईएसएफ जवानों ने निकाली साइकिल यात्रा, गांधी जयंती को पहुंचेगी राजघाट

BETTIAH : आज़ादी के 75 वें वर्ष को अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है । इसी कड़ी में जिले के गौनाहा प्रखंड क्षेत्र के भितिहरवा गांधी आश्रम से सीआईएसएफ द्वारा चम्पारण से राजघाट तक की साईकिल यात्रा निकाली गई। यह साईकिल यात्रा 11 सितंबर से शुरू होकर 2 अक्टूबर गाँधी जयंती के दिन दिल्ली राजघाट पहुँचेगी। 

इसकी शुरुआत सीआईएसएफ के आईजी हेमराज गुप्ता व जवानों  सहित पुलिस अधिकारियों ने महात्मा गाँधी को पुष्प अर्पित और राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की। उसके बाद रैली को हरी झंडी दिखाकर सीआईएसफ के आईजी हेमराज गुप्ता ने रवाना किया। साथ ही उन्होंने इस मौके पर कहा की पूरे देश मे एकता का संदेश देने के लिए यह साईकिल रैली आज भितिहरवा गांधी आश्रम से निकाली गई है जो चम्पारण से 2 अक्टूबर को दिल्ली के राजघाट पहुंचेगी। 

इस मौके पर  डीआईजी पदमा नंद ठाकुर, सीनियर कमांडेंट मनीष प्रियदर्शी, बेतिया डीआईजी प्रणव कुमार प्रवीण, एसपी उपेंद्र कुमार वर्मा, बगहा विधायक राम सिंह, एसडीपीओ कुंदन कुमार प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय राय, कस्तूरबा कन्या उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य  दीपेंद्र बाजपेयी के साथ कस्तूरबा विधालय के शिक्षक और बच्चियां उपस्थित रही।  

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट                  

Find Us on Facebook

Trending News