CISF में जवान होने का दिखाया धौंस, अपने भाई की शादी में की बेखौफ होकर की ताबड़तोड़ फायरिंग

CISF में जवान होने का दिखाया धौंस, अपने भाई की शादी में की बेखौफ होकर की ताबड़तोड़ फायरिंग

सासाराम... बिहार में अभी शादियों का सीजन है और इस दौरान हर्ष फायरिंग खुल कर की जा रही है। इसको लेकर न तो फायरिंग करने वालों में कानून का कोई डर नहीं होता है। कई बार ऐसी घटनाएं भी सामने आई जिसमें फायरिंग के दौरान शादी में मौजूद लोग जख्मी हो जाते हैं। इसके बावजूद स्थानीय स्तर पर पुलिस इसे रोकने में नाकाम हो रही है। शादियों में हर्ष फायरिंग अब एक फैशन से बनता जा रहा, जिसमें लोगों के जान जाने का डर भी होता है। 

इस बीच रोहतास से एक ताजा मामला सामने आया है, जहां सीआईएसएफ में जवान होने का धौंस दिखाकर अपने भाई की शादी में जमकर हर्ष फायरिंग की। इस दौरान शादी में मौजूद लोग डर के साये में बैठे रहे कि कोई अनहोनी न हो जाए। इसके बावजूद लोगों के डर से बेखबर होकर सीआईएसएफ का जवान ताबड़तोड़ फायरिंग करता रहा, जिसका एक वीडियो वायरल खूब हो रहा है। हालाकि न्यूज4नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

सीआईएसएफ जवान जो अपने चचेरे भाई की शादी में छुट्टी पर आया हुआ था। वह कभी राइफल से तो कभी पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग करता नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जवान के आसपास बुजुर्ग और लड़के बैठे हुए हैं, लेकिन फिर भी वो हर्ष फायरिंग करने में मगन है। ये अपने आप में गंभीर घटना है। अगर थोड़ी से भी भूल चुक हो जाती तो किसी कि जान जा सकती थी। जानकारी के मुताबिक जिले के संझौली थाना क्षेत्र के बैरी गांव के यादव टोला से एक बारात संझौली के ही खुटिया-मठिया गांव में गई थी। ये घटना विधि व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहा है। 

Find Us on Facebook

Trending News