नागरिक विकास परिषद् ने सीएम नीतीश का किया पुतला दहन, कहा सुशासन में स्वतंत्रता सेनानी का परिवार भी सुरक्षित नहीं

नागरिक विकास परिषद् ने सीएम नीतीश का किया पुतला दहन, कहा सुशासन में स्वतंत्रता सेनानी का परिवार भी सुरक्षित नहीं

VAISHALI : पिछले दिनों आरा में वीर कुंवर सिंह के परपोते की मौत के बाद लोगों में आक्रोश कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में आज जिले के भगवानपुर में वैशाली जिला नागरिक विकास परिषद के ओर से नीतीश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। साथ ही इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन भी किया गया।

वैशाली जिला नागरिक विकास परिषद के अध्यक्ष केदार यादव के नेतृत्व में किये गए इस प्रदर्शन में सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पुतला दहन किया गया। इस मौके पर केदार यादव ने कहा कि जब बिहार में स्वतंत्रता संग्राम में लड़ाई लड़ने वाले की घरवाले सुरक्षित नहीं है तो कौन सुरक्षित होगा। उन्होंने कहा कि बख्तियारपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला हुआ था। जिसके बाद भी सरकार की तरफ से कोई कदम नहीं उठाया गया। यहाँ तक की किसी पुलिसकर्मी पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी। 

आरा की घटना को लेकर उन्होंने कहा कि जो भी दोषी पुलिसकर्मी है उनको जल्द से जल्द बर्खास्त किया जाए। साथ ही जल्द से जल्द उन्हें फांसी की सजा दी जाए। उन्होंने कहा की लगातार बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर अब सरकार निशाने पर है। सरकार के खिलाफ अलग-अलग जगह पर प्रदर्शन जारी है।

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News