वाहन छोड़ने के नाम पर पैसा वसूली करने में व्यस्त है नगर थाना पुलिस, वीडियो वायरल होने के बाद दारोगा निलंबित

वाहन छोड़ने के नाम पर पैसा वसूली करने में व्यस्त है नगर थाना पुलिस, वीडियो वायरल होने के बाद दारोगा निलंबित

MOTIHARI : वाहन जांच के नाम पर सुसशन की पुलिस दोनों हाथ से पैसा वसूलने में जुटी है। वाहन जांच के नाम पर वसूली का मोतिहारी नगर में खुलमखुला खेल जारी है। इसी खेल का एक वीडियो मोतिहारी में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद मोतिहारी एसपी नवीनचंद्र झा ने त्वरित कार्रवाई किया है। मोतिहारी नगर थाना में पदस्थापित एसआई जयनारायण राय को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। साथ ही घुस के रुपये लेने वाले होमगार्ड के जवान को निलम्बित करते हुए दो साल तक ड्यूटी नही देने का आदेश जारी किया है। 

दरअसल, गश्ती कर रही मोतिहारी नगर थाना की टीम नगर के मुख्य पथ में रॉक्सी सिनेमा घर के सामने वाहन जांच शुरू कर दिया। जांच के नाम पर कागजातों और हेलमेट की जांच में कई मोटरसाइकिल चालक पकड़े गए। इन युवको से पुलिस गस्ती गाड़ी के पीछे घुस के रुपयों के खेल शुरू हो गया। पूरे खेल का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वीडियो को वायरल कर दिया। 

वायरल वीडियो एसपी के पास पहुंचा है,जिसके बाद एसपी ने वीडियो की जांच कराया जो सत्य पाते हुए गस्ती टीम के नेतृत्व कर्ता एसआई जयनारायण राय को निलंबित कर दिया है। इस कार्रवाई के बाद जहां नगर थाना पर सवाल उठ रहे हैं, वहीं एसपी की तारीफ कर रहे हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News