बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिविल सर्जन के बॉडीगार्ड की सर्विस पिस्टल बरामद, सहरसा पुलिस ने बड़ी संख्या में हथियार के साथ महिला समेत चार को किया गिरफ्तार

सिविल सर्जन के बॉडीगार्ड की सर्विस पिस्टल बरामद, सहरसा पुलिस ने बड़ी संख्या में हथियार के साथ महिला समेत चार को किया गिरफ्तार

सहरसा. आठ मई को सिविल सर्जन के बॉडीगार्ड की चोरी हुई सर्विस पिस्टल के साथ एक महिला सहित चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन अपराधियों के पास से पुलिस का सर्विस पिस्टल सहित एक देशी पिस्टल, दो देशी कट्टा, एक मैगजीन और बारह जिंदा कारतूस बरामद किया है।

पुलिस गिरफ्त में आए अपराधियों में मंजेश कुमार यादव, महादेव साह, अशोक साह और निशा कुमारी शामिल है। बीते आठ मई को सहरसा के तत्कालीन सिविल सर्जन डॉ. अवधेश कुमार के बॉडी गार्ड मंजीत कुमार. जो सदर थाना क्षेत्र के नयाबाजार स्थित एक किराए के मकान में रहता था और वो छुट्टी लेकर मकान में ताला लगाकर मधेपुरा जिला स्थित अपने सम्बन्धी के यहां किसी समारोह में शामिल होने गया हुआ था। इसी दौरान बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने उनके घर से कीमती सामान सहित सर्विस पिस्टल पर हाथ साफ कर दिया था।

इधर सिपाही मंजीत कुमार की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर छापेमारी में जुटी थी इसी क्रम में पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के गोबरगढ़ा नहर के समीप कुछ अपराधियों को अपराध की योजना बनाते हुए अवैध हथियार के साथ धर दबोचा। पुलिस पूछताछ और अपराधियों के निशानदेही पर पुलिस ने सिपाही की चोरी गयी सर्विस पिस्टल बरामद कर लिया है।

पूरे मामले पर जिले की एसपी लिपि सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते दिनों पुलिसकर्मी की सर्विस पिस्टल चोरी होने का मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद पुलिस की टीम का गठन कर लगातार छापेमारी की जा रही थी। इसी क्रम में पुलिस को यह सफलता मिली है।


Suggested News