CJI एसए बोबडे हार्ले डेविडसन देख बन गए बाइकर, वायरल हो रही तस्वीर

 CJI एसए बोबडे हार्ले डेविडसन देख बन गए बाइकर, वायरल हो रही तस्वीर

DESK : काले कोर्ट में सुप्रीम कोर्ट के सबसे मुख्य पद पर बैठने वाले सीजेआई एसए बोबडे, ट्रैक पैंट और टी-शर्ट में हार्ले डेविडसन की शानदार बाइक में बैठे नजर आ रहे हैं.  आने वाले महत्वपूर्ण मामलों की सुनवाई कर रहे हैं. देश के मुख्य न्यायाधीश शरद अरविंद बोबडे  की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है  दरअसल रविवार की सुबह जब वे वॉक पर निकले, तो उनकी नजर हार्ले डेविडसन बाइक पर पड़ गई और उन्होंने बाइक का हैंडल थाम लिया. इस दौरान मौजूद लोगों ने उनकी फोटो खींच ली, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

हालांकि अब उनपर सवाल भी उठ रहे हैं कि देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में सार्वजनिक जगहों पर मास्क लगाना जरूरी है. लेकिन  तस्वीर में दिख रहे सभी लोगों ने मास्क लगाया हुआ है पर सीजेआई एसए बोबडे शायद मास्क लगाना भूल गए. 

आपको बता दें कि वर्तमान में भारत में हार्ले-डेविडसन की कुल 16 बाइक बिक्री के लिए उपलब्ध है. सबसे कम कीमत वाला मॉडल हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट 750 है, जिसकी कीमत 5,34,000 रुपये है. वहीं, सबसे महंगे मॉडल की बात करें तो हार्ले-डेविडसन सीवीओ लिमिटेड का नाम आता है, जिसकी कीमत 50,53,000 रुपये है.

जस्टस शरद अरविंद बोबड़े सुप्रीम कोर्ट के 47वें सीजेआई हैं. उन्होंने पूर्व सीजेआई जस्टिस रंजन गोगोई के बाद 18 नवंबर 2019 को पदभार संभाला. चीफ जस्टिस के तौर पर जस्टिस बोबड़े का कार्यकाल करीब 17 महीने का है. वह 23 अप्रैल 2021 को रिटायर हो जाएंगे.


Find Us on Facebook

Trending News