बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश कुमार पीएम तो उपेंद्र कुशवाहा होंगे बिहार के नए सीएम, जदयू के बड़बोले विधायक ने कह दी बड़ी बात

नीतीश कुमार पीएम तो उपेंद्र कुशवाहा होंगे बिहार के नए सीएम, जदयू के बड़बोले विधायक ने कह दी बड़ी बात

BHAGALPUR :- अपने मुख्यमंत्री पूर्णरूपेण प्रधानमंत्री के हकदार हैं, ऐसा कुछ कहते दिखे गोपालपुर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल। अपने बिगड़ैल बोल को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सबसे चर्चित चेहरा गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल आज फिर सुर्खियों में छाए रहे।  मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा के बीते दिनों उपेंद्र कुशवाहा जो बिहार दौरा मे निकले हुए हैं इस क्रम में वह  भागलपुर आए तो उनका मकसद सिर्फ कुशवाहा को एकत्रित करना ही दिखा। इस दौरान उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा को नीतीश कुमार के बाद बिहार का अगला मुख्यमंत्री तक घोषित कर दिया। उन्होंने कहा तो यह तो दिख रहा है, बताने की जरुरत ही क्या है।

सम्राट चौधरी पर भी उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वह कभी एक पार्टी में अस्थिर रह ही नहीं सकते हैं इसलिए उनकी कोई बात करना ही बेकार है। हमारी जदयू पार्टी बहुत जल्द एक नंबर पार्टी होने जा रही है। 15 साल हमलोगों ने अच्छे से कार्य किया और उम्मीद है एक नंबर पार्टी बनकर आगे भी हमलोग यूं ही जनता का मन जीतते रहेंगे बहुत मजबूती से हम लोग एक नंबर पोदान पर दिखेंगे साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हमारे मुख्यमंत्री पूर्णरूपेण प्रधानमंत्री के पद के दावेदार हैं और वह बहुत कुशल राजनेता हैं इसलिए वह अच्छे से देश को चला सकते हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यह भी कहा कि वर्तमान के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी बहुत अच्छे हैं परंतु हमारे नीतीश कुमार भी उन से कम नहीं है। 

नीतीश पीएम तो बिहार का अगला सीएम कौन

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि अगर नीतीश कुमार दिल्ली जाएंगे तो बिहार में किसे सीएम बनाया जाएगा। जिस पर गोपालपुर विधायक ने उपेंद्र कुशवाहा का नाम सुझा दिया है, उन्होंने कहा कि वह यहां आए हैं तो हलवा पूड़ी खाने तो नहीं आएं हैं। नीतीश कुमार पीएम बनेंगे तो सीएम तो किसी को बनाया ही जाएगा, उन्होंने कहा कि कई चेहरे हैं, जिन्हें मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है। 

वहीं दूसरी ओर स्मार्ट सिटी को लेकर उन्होंने कहा की बहुत जल्द शहरवासियों को स्मार्ट सिटी का काम दिखने लगेगा अभी चार साल हुए हैं धीरे-धीरे काम चल रहा है परंतु काम रुका नहीं है, कोई भी काम अचानक से नहीं हो पाता इसलिए शहर वासियों को धैर्य बनाकर रखने की जरूरत है। वही मीडिया के लोगों ने उनसे कहा कि कहीं यह नगर निगम के चुनाव के समय तो तुल नहीं पकड़ेगा यह काम? तभी जवाब में गोपाल मंडल ने कहा छोटे-मोटे नगर निगम के चुनाव से स्मार्ट सिटी को कोई असर नहीं होने वाला, एमपी एमएलए की चुनाव हो तो एक अलग बात है।


Suggested News