बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में मेडिकल छात्रों और स्थानीय लोगों के बीच भिड़ंत, पुलिस को करना पड़ा लाठी चार्ज

भागलपुर में मेडिकल छात्रों और स्थानीय लोगों के बीच भिड़ंत, पुलिस को करना पड़ा लाठी चार्ज

BHAGALPUR : जिले में बीती देर रात जेएलएनएमसीएच के छात्रों और स्थानीय लोगों के बीच भिड़ंत हो गई। धीरे-धीरे मामला हंगामा इतना बढ़ गया कि बरारी थाना क्षेत्र स्थित मायागंज चौक से लेकर सुधा डेयरी डिपो तक का इलाका दो घंटे तक रणक्षेत्र में तब्दील हो रहा। मामले को शांत कराने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मायागंज मोहल्ले के एक दूधवाले और मेडिकल कॉलेज के एक छात्र की बाइक में टक्कर हो गई। घटना के बाद छात्रों ने दूधवाले की पिटाई कर दी।

जब कुछ लोगों ने छात्रों को समझाने की कोशिश की, तो छात्रों ने पिटाई कर उनकी बाइक को आग के हवाले कर दिया। इतना ही नहीं, उपद्रवी छात्र मायागंज मोहल्ले में घुस गये और जो भी सामने आया उनकी पिटाई शुरू कर दी। बेलगाम छात्रों ने महिला-पुरुष, बच्चों और बूढ़ों तक को नहीं बख्शा।

इस घटना के बाद स्थानीय लोग भी आक्रोशित हो उठे और दोनो ओर से मारपीट और पत्थरबाजी शुरु हो गई।  इस दौरान दोनो पक्ष के लोगों ने चार जगहों पर आगजनी कर कुल 10 बाइकों को आग के हवाले कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी व सिटी डीएसपी कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंची। वहीं पुलिस ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी को बुला कर आग पर काबू पाया।  

पुलिस ने स्थानीय लोगों को समझा-बुझा कर तो शांत करा दिया लेकिन जब एसएसपी और सिटी डीएसपी मेडिकल कॉलेज के छात्रों को समझाने को पहुंचे, तो छात्रों ने अधिकारियों के साथ ही अभद्र भाषा का प्रयोग कर उनके साथ बदसलूकी शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने उपद्रव कर रहे छात्रो को शांत कराने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा। 

इस मामले में पुलिसे ने तीन छात्रों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News