बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर पर भाजपा में घमासान! अश्विनी चौबे के ऐलान से मचा बवाल- बक्सर में मैं ही रहूंगा, अभी नामांकन बाकी है, बहुत कुछ होने वाला है

बक्सर पर भाजपा में घमासान! अश्विनी चौबे के ऐलान से मचा बवाल- बक्सर में मैं ही रहूंगा, अभी नामांकन बाकी है, बहुत कुछ होने वाला है

पटना. बक्सर से लोकसभा टिकट कटने के बाद अश्निनी चौबे के एक बयान से बवाल मचा हुआ है. भाजपा ने इस बार बक्सर से अश्विनी चौबे की जगह मिथिलेश तिवारी को उम्मीदवार बनाया है. अब अश्विनी चौबे का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें चौबे कह रहे हैं - बक्सर में मैं ही रहूंगा. अभी नामांकन बाकी है. बहुत कुछ होने वाला है. किसने क्या समझा, नहीं समझा मुझे पता नहीं, लेकिन हां कुछ षड्यंत्रकारी थे जो चुनाव के बाद नंगे होंगे. जो भी होगा मंगलमय होगा.

बताया जा रहा है कि बक्सर से टिकट कटने के बाद से अश्विनी चौबे खुश नहीं हैं. हालांकि वे सार्वजनिक रूप से कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. इस बीच 8 अप्रैल का उनका एक वीडियो वायरल है. इसमें पटना में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चौबे कह रहे हैं कि बक्सर में मैं ही रहूंगा. साथ ही वे कुछ लोगों को षड्यंत्रकारी भी बता रहे है. वहीं नामांकन बाकी रहने की बातें भी वे कर रहे हैं. ऐसे में पटना के कदमकुआं स्थित जेपी आवास चरखा समिति में उनका यह सम्बोधन अब कई किस्म की कयासबाजी को जन्म दे रहा है. 

दरअसल, अश्निनी चौबे ने वर्ष 2014 और 2019 दोनों में बक्सर से चुनाव जीता और लोकसभा पहुंचे. लेकिन इस बार भाजपा ने उनकी जगह मिथिलेश तिवारी के नाम पर दांव खेला है. बक्सर में लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में मतदान होना है. नामांकन की अंतिम तिथि 17 मई है और 1 जून को वोटिंग होगी. ऐसे में बक्सर में अब अश्विनी चौबे क्या निर्णय लेते हैं यह बेहद अहम होगा. हालांकि 8 अप्रैल को चौबे ने यह भी कहा था कि पार्टी उन्हें जो भी दायित्व देगी वे उसे निभाएंगे. 

इस बार के चुनाव में बक्सर में भाजपा ने जहाँ मिथिलेश तिवारी को उम्मीदवार बनाया है, वहीं राजद की ओर से सुधाकर सिंह उम्मीदवार हैं. पिछले दो लोकसभा चुनाव में यहां अश्विनी चौबे के मुकाबले सुधाकर के पिता जगदानंद सिंह उम्मीदवार थे लेकिन उन्हें 1 लाख से ज्यादा वोटों से दोनों चुनाव में हार का सामना करना पड़ा. 

Suggested News