क्लीन जहानाबाद : शहर को अतिक्रमण मुक्त करने से लिए चला प्रशासन का डंडा

क्लीन जहानाबाद : शहर को अतिक्रमण मुक्त करने से लिए चला प्रशासन का डंडा

JEHANABAD : जहानाबाद को स्वच्छ और सुन्दर बनाने के लिए जिला प्रशासन की ओर से अभियान चलाया जा रहा है. इसी सिलसिले में आज एनएच 83 पटना गया मुख्य सड़क मार्ग पर सड़क के दोनों अवैध रूप से लगाए गए दुकानों को हटाया गया. इस दौरान जिला प्रशासन की ओर से आज अस्पताल मोड़ से लेकर फिदा हुसैन रोड तक अतिक्रमण मुक्त किया गया.   

बताते चलें कि जहानाबाद डीएम नवीन कुमार ने नगर परिषद पदाधिकारी, जहानाबाद अंचल अधिकारी और नगर थाना जहानाबाद को संयुक्त रूप से एक टीम बनाकर जल्द से जल्द पूरे शहर को अतिक्रमण से मुक्त करने का आदेश दिया है. हालांकि इस अभियान से कई दुकानदारों में नाराजगी और असंतोष भी देखने को मिल रहा है. उनलोगों का कहना है कि सभी लोगो पर एक तरह की कार्रवाई नहीं हो रही है. उन्होंने कहा कि जो गरीब है उसकी कोई सुनने वाला नही है. उनकी गुमटी और दुकानों को तोड़ा जा रहा है. जो पहुँच वाले है, उन्हें समय देकर छोड़ दिया जा रहा है. 

इस मामले में नगर परिषद पदाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि डीएम जहानाबाद के आदेश से शहर को अतिक्रमण मुक्त किया जा रहा है. यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. इस कार्य मे बाधा डालने वाले दुकानदार पर केस दर्ज किया जाएगा. अभी तक सात दुकानदारों पर केस  किया जा चुका है.

जहानाबाद से अजीत कुमार की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News