फूटी किस्मत ! चोरी के लिए दो फ्लोर की बिल्डिंग पर की चढ़ाई, हाथ लगा सिर्फ मोबाइल फोन

फूटी किस्मत ! चोरी के लिए दो फ्लोर की बिल्डिंग पर की चढ़ाई, हाथ लगा सिर्फ मोबाइल फोन

MASAURHI : पटना जिले में चोर सक्रिय हैं। हर दिन चोरी की घटनाएं हो रही है। जिसमें लाखों की चोरी की बात सामने आती है। लेकिन हर बार चोरों की किस्मत अच्छी नहीं होती है। जैसा कि मसौढ़ी में हुई चोरी की घटना में हुई है। यहां चोरी के इरादे से पहुंचे चोर दो मंजिला घर में गुपचुप तरीके से चढ़कर घुस गए। लेकिन  बड़े माल की उम्मीद पाले बैठे चोरों को निराशा हाथ लगी, जब चोरों के हाथ न तो कोई कीमती जेवरात हाथ लगे और न ही नगदी बड़ी हाथ लगी। यहां से चोरों को मुश्किल से दो मोबाइल फोन ही हाथ लगे। इसके साथ कुछ रकम हाथ लगी। हालांकि चोरी की यह घटना जहां हुई है, वहां 24 घंटे पुलिस की चौकसी रहती है। ऐसे में चोरी छोटी सही, लेकिन पुलिस व्यवस्था की नाकामी को जरुर दिखा रही है।

मामला शहर के हनुमान नगर से जुड़ा है। जँहा चोरों ने घर में घुस चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित वीरेंद्र सिंह ने बताया कि जिस वक्त चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया उस वक़्त घर के लोग घर में ही सो रहे थे। चोरों ने आधी रात उनके घर में घुस उनका और उनके बेटे का मोबाइल और उनके बैग में रखा हुआ 6 हजार रुपये की चोरी कर ली। मगर आश्चर्य की बात तो ये है कि पीड़ित का घर दो तल्ले की है और नीचे के फ्लोर में ताला भी लगा हुआ था। अनुमान लगाया जा रहा है कि चोर पाइप या रस्सी की मदद से अंदर घुसे होंगे।

फिलहाल, वीरेंद्र सिंह की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है।


3

Find Us on Facebook

Trending News