मोबाइल छीनकर चलती ट्रेन में चढ़ना चोर के लिए पड़ा भारी, आधा रास्ते लटकता रहा, फिर जमकर हुई खातिरदारी

मोबाइल छीनकर चलती ट्रेन में चढ़ना चोर के लिए पड़ा भारी, आधा रास्ते लटकता रहा, फिर जमकर हुई खातिरदारी

BHAGALPUR : रेलवे स्टेशन पर मोबाइल चोर काफी सक्रिय हैं। जो पलक झपकते ही फोन छीनकर भागने में कामयाब हो जाते हैं। लेकिन कभी कभी ऐसे मोबाइल चोरों के लिए मुसीबत दूसरी तरफ आ जाती है। जैसा कि भागलपुर जिले के लैलख रेलवे स्टेशन से एक यात्री का मोबाइल छीनकर चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने के दौरान उठाना पड़ा। कई किलोमीटर तक चोर खिड़की पर लटका रहा, बाद में ट्रेन में बैठे यात्रियों ने उसे खींचकर अंदर खिंचा और जमकर कुटाई की

यह है पूरा माजरा 

दरअसल, लैलख रेलवे स्टेशन पर एक चोर बुधवार को एक यात्री से मोबाइल छीनकर भागने लगा. ट्रेन के अंदर उसने इस घटना को अंजाम दिया। पीड़ित युवक ने उसका पीछा किया, तो वह डाउन जमालपुर साहिबगंज पैंसेंजर ट्रेन पर चढ़ गया। लेकिन उसी समय पीड़ित युवक ने शोर मचाना शुरू किया। इससे पहले कि युवक अपना मोबाइल लेने के लिए चोर को पकड़ पाता, ट्रेन चल पड़ी, वहीं युवक भी प्लेटफार्म पर ही गिरकर चोटिल हो गया। 

दूसरी तरफ चलती ट्रेन में चोर बाहर ही लटकता रहा जबकि अंदर लोगों ने उसका हाथ पकड़ रखा था। इसका वीडियो भी कई लोगों ने कैद किया जो वायरल हो रहा है. चोर अपनी जान की भीख मांगता रहा और कई बार ऐसा भी हुआ जब वो गिरने के कगार पर दिखा। लेकिन लोगों ने उसके पैंट को पकड़कर उसे अंदर खींच लिया। ट्रेन के अंदर यात्रियों की भीड़ जमा हो गयी और एक के बाद एक करके सभी ने अपने हाथ साफ करने लगे।

चलती ट्रेन में जमकर पीटा

कथित चोर को लोगों ने चलती ट्रेन में जमकर पीटा। लोगों ने लात-घूसों से उसे लगातार पीटा और बेल्ट से भी मारा। लगातार हुई पिटाई से वो अधमरा हो चुका था। उसके आंख के पास व पूरे चेहरे से खून बहने लगे। बताया जा रहा है कि उसे लोगों ने कहलगांव में आरपीएफ के हवाले किया है हालाकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

पूरे प्रकरण में कहीं नहीं दिखे जवान

इस घटना ने एक सवाल जरुर सामने ला दिया है कि भीड़ ने चलती ट्रेन में करीब घंटे भी युवक की पिटाई की लेकिन कहीं भी जवानों की उपस्थिति नहीं दिखी. वहीं यात्रियों का कहना है कि लैलख रेलवे स्टेशन पर छिनतई की घटना पहले भी हो चुकी है. आए दिन लोगों को शिकार बनाया जाता है।

कुछ दिन पहले बेगूसराय में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी। जिसका  वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें ट्रेन के अंदर बैठे यात्री से छिनतई की कोशिश में एक चोर पकड़ा गया था. ट्रेन की खिड़की के अंदर उसका हाथ पैसेंजर पकड़ लिये और उसे अगले स्टेशन तक ट्रेन की खिड़की में लटकाकर ही ले गये. चोर अपनी जान की भीख मांगता रहा और रो-रोकर कहता रहा कि उसका हाथ नहीं छोड़े क्योंकि वो मर जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News