बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिवहर में दो देवियों के बीच कांटे का मुकाबला, लवली आनंद और रितु जयसवाल के भाग्य का फैसला इवीएम में बंद कर रही जनता

शिवहर में दो देवियों के बीच कांटे का मुकाबला, लवली आनंद और रितु जयसवाल के भाग्य का फैसला इवीएम में बंद कर रही जनता

शिवहर: लोकसभा चुनाव के छठे चरण  में शिवहर लोकसभा सीट पर सुबह 7 बजे मतदान जारी है. मतदान केंग्र पर मतदाताओं की खासी भीड़ लगी हुई है. यहां 9 बजे तक 9.25 प्रति, लगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है. 1865 मतदान केंद्र पर 18 लाख 25 हजार 237 मतदाता लोकसभा के लिए अपने प्रतिनिधि का चुनाव कररहे हैं.  शिवहर में मुख्य लड़ाई जदयू की प्रत्याशी लवली आनंद और राजद की उम्मीदवार रितु जायसवाल के बीच है. 

शिवहर के सभी मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजामात किए गे हैं. शिवहर लोकसभा सीट पर इस बार बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद जदयू के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं तो राजद की ओर से  रितु जायसवाल चुनावी जंग में ताल ठोक रहीं है. राणा रंजीत सिंह और अखिलेश्वर दास भी मैदान में हैं. ये लोग भी पूरी शक्ति से ताल ठोक रहे हैं.  निर्दलीय अखिलेश्वर दास हैं, जो लवली और रितु जायसवाल का खेल बिगाड़ सकते हैं. यहां मुकाबला दिलचस्प हो गया है. 

चुनाव में परचम लहराने के लिए बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी और जदयू  प्रत्याशी लवली आनंद ने भोलेनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई. 

लवली आनंद की बेटी सुरभी आनंद ने कहा कि हमने चुनाव में विकास की बात की. रितु ने कहा कि उनके परिवार पर निजी हमला किया गया. सुरभी ने कहा कि उनके फोटों का इस्तेमाल कर कहानी गढ़ी गई है. मेरे उपर बॉर्डीगार्ड लेकर चलने का आरोप लगा है. वे अपने घर में बॉर्डीगार्ड ले कर क्यों चलेंगीं.

बहरहाल शिवहर की जनता लवली आनंद और रितु जायसवाल के किस्मत का फैसला इवीएम में कैद कर रही है. 4 जून को पता चलेगा कि सिसके सर पर जनता ने ताज रखा है.


Suggested News