BIHAR NEWS : दुकान मालिक का करीबी निकला 25 लाख की लूटकांड का मास्टरमाइंड, पुलिस ने 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : दुकान मालिक का करीबी निकला 25 लाख की लूटकांड का मास्टरमाइंड, पुलिस ने 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार

VAISHALI : नगर थाना क्षेत्र के बागमाली में बीते 23 नवंबर की रात्रि में कॉस्मेटिक दुकान में 25 लाख की हुई डकैती मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने सभी पांचों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से  लूटी गई रकम में से एक लाख रूपये से अधिक बरामद कर लिया गया है। साथ ही एक देसी कट्टा, दो पिस्टल, तीन जिन्दा कारतूस और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की गई है। घटना का पर्दाफाश करते हुए सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि इस मामले का मास्टरमाइंड इस्माइलपुर का रहने वाला अभय सिंह है जो कॉस्मेटिक दुकान मालिक का करीबी है। उसी के द्वारा लूटकांड की साजिश रची गई थी। लेकिन अभी तक इस घटना के मास्टरमाइंड अभय सिंह की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। 

उन्होंने बताया कि सभी अपराधियों को गंडक किनारे उस समय गिरफ्तार किया गया। जब सभी अपराधी दोबारा एक बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए इकट्ठे हुए थे। तभी पुलिस ने छापेमारी करते हुए सभी को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद अभय सिंह के यहां पहुंचे थे। जहां पैसे का बंटवारा हुआ। लेकिन सोने चांदी के जेवरात अभय सिंह ने अपने पास रख लिया। पुलिस ने दावा किया है कि मास्टरमाइंड अभय सिंह को भी पुलिस जल्दी से गिरफ्तार कर लेगी। 

बताते चलें कि अपराधी इस लूटकांड को अंजाम देने के दौरान कॉस्मेटिक दुकान में ग्राहक बनकर आए थे। इसी दौरान अपराधियों ने दुकानदार और उसके परिजनों को गन प्वाइंट पर लेकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था और तकरीबन 20 लाख के जेवरात और 5 लाख कैश लेकर अपराधी फरार हो गए थे। पुलिस के मुताबिक कॉस्मेटिक दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से अपराधियों की पहचान की गई थी और उसी के आधार पर कार्रवाई करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है। बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाई जा रही है।

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News