सीएम हेमंत सोरेन ने कानून व्यवस्था को सख्ती के साथ बहाल करने का दिया निर्देश, गिरिडीह की घटना के बाद दिखाई सख्ती

सीएम हेमंत सोरेन ने कानून व्यवस्था को सख्ती के साथ बहाल करने का दिया निर्देश, गिरिडीह की घटना के बाद दिखाई सख्ती

RANCHI: गिरिडीह की घटना के बाद सीएम हेमंत सोरेन ने प्रशासन को सख्त निर्देश दिए हैं। सीएम हेमन्त सोरेन ने राज्य के मुख्य सचिव को राज्य में कानून व्यवस्था को बिना किसी भेद भाव के सख्ती और संवेदनशीलता के साथ बहाल करने का निदेश दिया। मुख्य मंत्री ने कहा कि किसी भी परिस्थिति में राज्य की समरसता को तोड़ने वाले तत्वों के विरुद्ध सख़्त और कड़ी कार्रवाई की जाय। 

विधि व्यवस्था पूरी कड़ाई से बहाल करने का निर्देश

मुख्यमंत्री के निर्देश पर तत्काल मुख्य सचिव की अध्यक्षता में अपर मुख्य सचिव गृह और डीजीपी सहित आला अधिकारियों की उच्च स्तरीय बैठक हुई। बैठक के उपरान्त सभी जिलों के पुलिस और जिला प्रशासन को पूरी कड़ाई से कानून व्यवस्था बहाल करने का निदेश दिया गया है।

सभी लोग एक साथ मिल जुलकर साथ रहें

मुख्यमंत्री  हेमंत सोरेन ने राज्य की जनता से यह अपील किया है कि झारखण्ड की एक नयी राह बनी है, हम सब मिलकर समरसता और भाईचारे के साथ नये झारखण्ड का निर्माण करें। एक ऐसा झारखण्ड जिसमें सभी पंथ सभी विचारधारा और सभी मत के लोग एक साथ प्रेम पूर्वक मिलजुलकर साथ रह सकें।

गौरतलब है कि कल गिरिडीह में तिरंगा यात्रा के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर पथराव हो गया था। जिसमें कई लोग घायल हो गए थे। माना जा रहा है कि सीएम हेमंत सोरेन ने गिरिडीह की घटना को  लेकर ही प्रशासन को कड़े निर्देश दिए हैं ताकि ऐसी घटनाओं पर रोक लगाई जा सके।

रांची से कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News