मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे रुपेश सिंह के परिजन, डीजीपी और एसएसपी भी मौजूद

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे रुपेश सिंह के परिजन, डीजीपी और एसएसपी भी मौजूद

PATNA : इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह के परिजन आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने आज सीएम आवास पहुंचे. उनके साथ रुपेश सिंह की माँ, पत्नी और बड़ा भाई है. बच्चे भी साथ में मौजूद हैं. उनके साथ डीजीपी और एसएसपी भी मौजूद हैं. 

गौरतलब है कि 12 जनवरी को पटना में रूपेश सिंह की हत्या कर दी गई थी. वह एयरपोर्ट से घर लौट रहे थे. हमलावरों ने उनपरकई राउंड गोली दागी थी. इस हत्याकांड की जांच के लिए नीतीश सरकार ने स्पेशल टास्क फोर्स (एसआईटी) का गठन किया था. एसआईटी ने कई विभागों में जाकर पूछताछ भी की थी. 

बाद में पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने इस मामले का खुलासा किया. उन्होंने कहा की इस मामले में ऋतुराज को गिरफ्तार किया गया है. उसने जयपुर के सनराइज यूनिवर्सिटी से भूगोल में बीए किया है. 2016 में बिहार वापस आने पर वो मोटरसाइकिल चोरी में शामिल था. हर महीने 4-5 मोटरसाइकिल चोरी करता था और हर 10 दिन में अपनी मोटरसाइकिल बदलते रहता था. पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कहा कि हत्या में इस्तेमाल पिस्टल और बाइक बरामद कर लिया गया है. घटना के बाद कुछ दिनों के लिए रांची भाग गया था. इसके बाकी साथियों को पकड़ने की कोशिश जारी है.

आरोपी ऋतुराज ने कहा कि रूपेश कुमार सिंह के साथ एक दुर्घटना हुई थी, जिसके बाद उन्होंने मुझे 29 नवंबर को बहुत पीटा था. इससे मैं गुस्से में था और मार डाला. मैं लगभग डेढ़ महीने से रूपेश कुमार सिंह को मारने की कोशिश कर रहा था. मैंने रूपेश कुमार सिंह को मार दिया. मैंने रूपेश पर 4 से 5 राउंड फायर किए.

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News