बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाल्मीकिनगर जायेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, तैयारियां जोरों पर

वाल्मीकिनगर जायेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, तैयारियां जोरों पर

BAGAHA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वाल्मीकिनगर आनेवाले हैं. उनके आगमन को लेकर तैयारी अब अंतिम चरण में है. सीएम के द्वारा वाल्मीकिनगर में प्रस्तावित कन्वेंशन सेंटर का शिलान्यास, गंडक बराज के अप स्ट्रीम में डेढ़ किलोमीटर लम्बे एप्रोच पथ का उद्घाटन की संभावना है. वहीं इको पार्क भी वन विभाग के सुपूर्द किया जा सकता है. 

बताते चलें की अतिथि भवन में सीएम के आगवानी की तैयारी चल रही है. सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में सीएम के विश्राम कार्यक्रम को देखते हुए सुबह से अधिकारी भागदौड़ करते दिखे. रात के डिनर से लेकर सुबह के भोजन का मेन्यू तैयार किया जाता रहा. हालांकि सीएम के नाश्ते और डीनर का मेन्यू क्या होगा, यह उनके आने के बाद ही तय किया जाएगा. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संभावित आगमन को लेकर प्रशासनिक अमला पूरी तरह तैयारियों में जुट गया है. सभी आला अफसर वाल्मीकिनगर पहुंचकर  हालात का जायजा ले रहे हैं. मुख्यमंत्री आगमन को लेकर वाल्मीकिनगर के साथ पूरे क्षेत्र में खासा उत्साह दिखाई दे रहा है. तैयारियों को लेकर प्रशासनिक अमला पूरी तरह से चौकन्ना दिखाई दे रहा है. 

स्थिति यह है कि अतिथि भवन के आसपास सफाई कर्मियों को रास्ते की साफ सफाई के लिए लगा दिया गया है. लगातार दो दिनों से पुरुष तथा महिला सफाई कर्मी अतिथि भवन के आसपास सफाई कार्य में जुटे हुए हैं. वहीं वाल्मीकिनगर वासियों को आशा है कि मुख्यमंत्री के आने पर क्षेत्र को विकास की सौगात भी मिल सकती है. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News