मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट पानी भरते ही हो गया धड़ाम, मौके पर 60 वर्षीय शख्स की हुई मौत

मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट पानी भरते ही हो गया धड़ाम, मौके पर 60 वर्षीय शख्स की हुई मौत

SASARAM : शहरों की तरह गांवों में भी हर घर तक नल का जल पहुँचाने के लिए मुख्यमंत्री सात निश्चय के तहत हर घर नल का जल योजना की शुरुआत की गयी. लेकिन राज्य के कई जिलों में यह योजना भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रही है. ताजा मामला रोहतास जिला के सासाराम अनुमंडल क्षेत्र के नोखा थाना क्षेत्र में सामने आया है. जहां घुसियां पंचायत के रामनगर गांव में नल जल योजना के तहत लगे पानी की टंकी का ढांचा गिर जाने के कारण उसमें दबकर 60 वर्षीय एक शख्स की मौत हो गई. वहीं तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं. घायलों को PHC नोखा में इलाज के लिए लाया गया है. 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पंचायत में नल जल योजना के तहत पानी की टंकी लगाई गई थी. आज उसमें जैसा ही पानी भरा जाने लगा, उसकी पूरा स्ट्रक्चर धरासाई हो गया. बताया जाता है कि वाटर हेड के नीचे बैठे 60 वर्षीय कड़े लाल उसमें दब गए. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. 

इसके अलावा तीन अन्य युवक जो पानी की टंकी पर चढ़कर पानी की स्थिति को देख रहे थे, वे तीनों घायल हो गए. घायल नीतीश कुमार, रंजन कुमार तथा मिस्टर कुमार को PHC लाया गया. घटनास्थल पर ग्रामीणों में काफी नाराजगी देखी जा रही है. इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News