बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

MOTIHARI NEWS : सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट नल जल योजना में कमीशन का खेल, वीडियो वायरल

MOTIHARI NEWS : सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट नल जल योजना में कमीशन का खेल, वीडियो वायरल

MOTIHARI : सुशासन की सरकार में पदाधिकारियो का दोनों हाथ से माल बटोरने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में हुई बातचीत नल जल योजना में कमीशन का खेल का पोल खोलने के लिए काफी है। वायरल वीडियो पूर्वी चम्पारण जिला के हरसिद्धि प्रखंड के मुरारपुर पंचायत की बतायी जा रही है। वीडियो में कहा जा रहा है नलजल योजना में 25 प्रतिशत कमीशन देने के बाद ही कार्य को पूर्ण समझा जाएगा। कमीशन में कितना प्रतिशत किसको देना है सबका रेट फिक्स है। वायरल वीडियो में स्पष्ट सुना जा रहा है कि बीडीओ व जेई को खुश रखो काम कितना भी घटिया होगा तो कोई बात नही।

वायरल वीडियो में हरसिद्धि प्रखण्ड के मुरारपुर पंचायत के मुखिया रिंकू देवी के पति राजकिशोर यादव व अभिकर्ता के बीच नलजल योजना में कमीशन को लेकर हुई वार्ता साफ सुनी जा रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि नलजल योजना में काम कैसा भी हो, बीडीओ साहेब व जेई साहेब को खुश रखना होगा। अन्यथा सब गड़बड़ हो जाएगा। बीडीओ को 2-3 पर्सेंट व जेई को 5 पर्सेंट कमीशन देने की चर्चा वीडियो में है। 

मुखिया पति सरकारी शिक्षक हैं। जो अपने ही पंचायत के प्राथमिक विद्यालय बघउत में कार्यरत है। वायरल वीडियो पर जांच कर सम्बंधित प्रतिनिधि व पदाधिकारी पर कार्रवाई कब होती है। इसपर सबकी निगाहें टिकी हैं।वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज़4नेशन नही करता है ।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News