बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रामलीला मैदान में केजरीवाल तीसरी बार लेंगे CM पद की शपथ, जुटेंगे एक लाख लोग

रामलीला मैदान में केजरीवाल तीसरी बार लेंगे CM पद की शपथ, जुटेंगे एक लाख लोग

Desk: रामलीला ग्राउंड दिल्ली के सीएम की शपथ के लिए सजकर तैयार है, मैदान में करीब 45 हजार कुर्सियां लगाई गई हैं. और भी कई तरह के इंतजाम मैदान में किए गए हैं. खुद अरविंद केजरीवाल ऑडियो और वीडियो के जरिए दिल्लीवालों से अपील कर रहे हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोग उनके शपथ समारोह में पहुंचे.

अरविंद केजरीवाल एक बार फिर उसी ऐतिहासिक रामलीला मैदान में शपथ लेने के लिए तैयार हैं, जहां पर पहले दो बार वो मुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके हैं. शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. 

अब इंतजार है उस पल का, जब अरविंद केजरीवाल तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगें. दिल्ली की जिस जनता ने उन्हें दिल्ली की जिम्मेदारी सौंपी है, वो इस शपथ समारोह की गवाह बनेगी.

चुनाव में अपने वोट से दिल्लीवालों ने बता दिया है कि उनका भरोसा आम आदमी पार्टी पर ही है. 2013 और 2015 की तरह अरविंद केजरीवाल तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. इसीलिए दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान को सजा-संवार कर सुंदर बनाया गया है. मैदान में पूरी 45 हजार कुर्सियां लगवाई गई हैं. सभी कुर्सियां किसी वीआईपी गेस्ट के लिए नहीं बल्कि दिल्ली की उस जनता के लिए लगाई गई हैं जिसने दिल्ली के सिंहासन पर आम आदमी पार्टी को एक बार फिर बैठा दिया है

Suggested News