मुख्यमंत्री की मौजूदगी में डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा-नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे 2020 का विधानसभा चुनाव

मुख्यमंत्री की मौजूदगी में डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा-नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे 2020 का विधानसभा चुनाव

PATNA: बीजेपी और जेडीयू के बीच तना-तनी वाली खबरों के बीच उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने स्पष्ट कर दिया है कि जेडीयू-बीजेपी के रिश्तों में कोई दरार नहीं है।उन्होंने एनडीए में बिखराव की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया। विधानसभा में आज डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने सीएम नीतीश कुमार की मौजूदगी में कहा कि 2020 का चुनाव भाजपा और जदयू साथ मिलकर लड़ेगी।उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि बिहार में एनडीए का नेतृत्व नीतीश कुमार हीं करेंगे।
 
 एनडीए अटूट

 नीतीश कुमार के बगल में खड़े होकर सुशील मोदी ने कहा कि एनडीए अगला विधान सभा चुनाव भी नीतीश कुमार की अगुवाई में ही लड़ेगाऔर शानदार जीत हासिल करेगा. उन्होंने कहा कि  कोई भ्रम में ना रहे. एनडीए पूरी तरह से एकजुट है.
 
 महागठबंधन डूबती नैया
 
 सुशील मोदी ने कहा कि महागठबंधन डूबती नाव है और उस डूबती नैया में कोई सवार नहीं होना चाहेगा। मोदी ने तेजस्वी यादव के सदन में नही आने परकहा कि 17 दिन से तेजस्वी सदन में नही आ रहे हैं। सदन को भी पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर क्या बात है। उन्होंनेचुनौती देते हुए कहा कि जनता को तय करने दीजिये कि हमारे 15 साल बेहतर हैं कि आरजेडी का 15 साल।
 
 सिद्दीकी-नीतीश मुलाकात के बाद कयासों का बाजार गर्म

रविवार को नीतीश कुमार ने अपने दरभंगा दौरे के दौरान अब्दुल बारी सिद्दीकी  के आवास गए थे और उके घर चाय-पानी किया था सीएम और राजद विधायक के बीच करीब आधे घंटे तक अकेले मुलाकात हुई थी।इसके बाद बिहार की राजनीति में सियासी अटकलों का बाजार गर्म है।

Find Us on Facebook

Trending News