सीएम नीतीश ने भाकपा विधायकों को चेताया, समाज तोड़ने की कोशिश कामयाब नहीं होने देंगे

सीएम नीतीश ने भाकपा विधायकों को चेताया, समाज तोड़ने की कोशिश कामयाब नहीं होने देंगे

PATNA : बिहार में नयी सरकार के गठन के बाद विधानसभा सत्र चल रहा है. आज सत्र के अंतिम दिन सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जमकर नोंक-झोंक हुई. इस दौरान विपक्षी पार्टियां काफी आक्रामक रहीं. अपने भाषण के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उधर भाकपा माले के विधायकों को चेताते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा की इस बार भाकपा माले के भी विधायक चुनकर आये है. कुछ लोग समाज को तोड़ने की कोशिश भी करेंगे. लेकिन सरकार समाज में प्रेम और भाई चारा समाप्त नहीं होने देगी. उनके किसी मंसूबे को सरकार सफल नहीं होने देगी. 

उधर तेजस्वी यादव के आरोपों से बौखलाये नीतीश कुमार ने बड़ा हमला बोला. उन्होंने सदन में बोलते हुए कहा कि हम अब तक चुप थे. यह हमारे बेटा के समान है. इसके बाप हमारे उम्र के हैं. ये बकवास कर रहा है. ये झुठ बोलता है. गुस्से में लाल नीतीश कुमार ने कहा कि तुमको डिप्टी सीएम किसने बनाया था. आप चार्जशीटेड हो, तुम क्या करते हो. हम सब जानते हैं. 2017 में घोटाले के आरोप लगे थे तो क्यों नहीं एक्सप्लेन किये थे? सारे लोग तुम्हारा एक-एक बात जानते हैं.

तुम्हारे बाप को विधायक दल का नेता किसने बनाया था?

नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा की तुम्हारे बाप का भी सारा राज हम जानते हैं. अपने पिता से पूछना कि उनको विधायक दल का नेता किसने बनवाया था. गुस्से में लाल नीतीश कुमार ने कहा कि बोलते रहता है लेकिन हम बर्दाश्त किये जा रहे थे. इसलिए कि यह हमारे भाई समान व्यक्ति का बेटा है. लेकिन ये फालतू का बोलते रहता है. अध्यक्ष जी जांच कराइए और इसके खिलाफ कार्रवाई होगी. इसके बाद राजद सदस्य हंगामा करने लगे. विवाद बढता देख विस अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही आधे घंटे के लिए स्थगित कर दी. 


Find Us on Facebook

Trending News