CM नीतीश ने DGP से कहा..रुपेश हत्याकांड में चाहे जो भी संलिप्त हो उसे करें गिरफ्तार,शिथिलता बर्दाश्त नहीं

CM नीतीश ने DGP से कहा..रुपेश हत्याकांड में चाहे जो भी संलिप्त हो उसे करें गिरफ्तार,शिथिलता बर्दाश्त नहीं

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज मुख्यमंत्री सचिवालय स्थित संवाद में पुलिस महानिदेशक एस.के. सिंघल से रूपेश कुमार सिंह हत्याकांड मामले में अनुसंधान एवं जांच की अद्यतन जानकारी ली. पुलिस महानिदेशक ने मुख्यमंत्री को अब तक हुई जांच के संबंध में विभिन्न तथ्यों से अवगत कराया. 

मुख्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि रूपेश कुमार सिंह हत्याकांड मामले का उद्भेदन कर दोषियों की अविलंब गिरफ्तारी सुनिश्चित करें. उन्होंने निर्देश दिया कि राज्य के अन्य जिलों में भी इस तरह के लंबित मामलों में त्वरित कार्रवाई कर दोषियों की अविलंब गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाए. उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में पुलिस अपराधियों के खिलाफ पूरी सख्ती से पेश आएं. 

सरकार हत्याकांड के दोषियों की गिरफ्तारी को लेकर पूरी तरह से संवेदनशील और गंभीर है. मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसी गंभीर मामलों में किसी तरह की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी. बताते चलें की इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश कुमार सिंह की एक सप्ताह पहले हत्या कर दी गयी थी. जब वे अपने कार्यालय से अपने घर के पास आ चुके थे. एक सप्ताह के बाद भी अबतक पुलिस इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News