CM नीतीश दूसरी बार बनेंगे JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष, मुख्यमंत्री खुद दिल्ली कार्यालय न जाकर विशेष दूत से भिजवाया नामांकन फार्म

CM नीतीश दूसरी बार बनेंगे JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष,  मुख्यमंत्री खुद दिल्ली कार्यालय न जाकर विशेष दूत से भिजवाया नामांकन फार्म

पटनाः सीएम नीतीश कुमार दूसरी बार जेडीयू के राष्ट्रीय अध्य्रक्ष बनेंगे।आज नामांकन का अंतिम दिन था लिहाजा वे खुद नामांकन दाखिल करने की बजाए उन्होंने अपना नामांकन फार्म को विशेष दूत संजय गांधी के माध्यम से दिल्ली कार्यालय भिजवा दिया है।संजय गांधी ने राष्ट्रीय चुनाव अधिकारी अनिल हेगड़े को नीतीश कुमार कैा नामांकन फार्म सुपुर्द कर दिया है।

6 अक्टूबर तक वापस लिए जा सकेंगे नाम
आज यानि शुक्रवार को नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख है. जिसके बाद पांच अक्टूबर को नॉमिनेशन फॉर्म की जांच होगी और छह अक्टूबर तक नाम वापस लिए जा सकेंगे. अगर जरूरी हुआ तो 13 अक्टूबर को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए चुनाव होगा.

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव संपन्न होने के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए प्रशिक्षण का कार्यक्रम आरंभ किया जाएगा। इस बार पार्टी ने तय किया है कि युवा कार्यकर्ताओं की टीम को पटना में प्रशिक्षण देकर उनके माध्यम से जिलों में प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन होगा। प्रशिक्षण में चुनाव को केंद्र में तो रखा ही जाएगा, साथ ही साथ सरकार द्वारा चलाए जा रहे सामाजिक अभियान के बारे में भी जेडीयू अपने कार्यकर्ताओं को विशेष रूप से बताएगा।

Find Us on Facebook

Trending News