बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश ने कोरोना संकट पर की हाई लेवल मीटिंग,कहा-हम सभी की चिंता करते हैं,सरकार सब लोगों की कर रही मदद

CM नीतीश ने कोरोना संकट पर की हाई लेवल मीटिंग,कहा-हम सभी की चिंता करते हैं,सरकार सब लोगों की कर रही मदद

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना महामारी रोकथाम को लेकर उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की। बैठक में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि बाहर से आने वाले प्रवासी मजदूरों को शीघ्र लाने के लिए ट्रेन एवं बसों की अधिकतम क्षमता का उपयोग करें। इसके लिए छोटी गाड़ियों का भी उपयोग करें।

नीतीश कुमार ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि नजदीक के राज्यों से जो प्रवासी मजदूर बिहार आना चाहते हैं उन्हें लाने के लिए बसों के साथ-साथ छोटी गाड़ियों का उपयोग करें।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि प्रवासी मजदूरों की संख्या को देखते हुए पंचायत स्तरीय विद्यालय क्वॉरेंटाइन कैंपों को सभी आवश्यक सुविधाओं के साथ पूरी तरह से तैयार रखें। पंचायत स्तरीय जन प्रतिनिधियों के साथ समन्वय बनाएं ।सीएम नीतीश ने जिलों में टेस्टिंग कार्य अविलंब शुरू करने का निर्देश दिया है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सभी लोगों की चिंता करते हैं। चाहे राशन कार्ड धारी हों पेंशन धारी  हो,किसान हो, वृद्धजन हो, दिव्य जन,चिकित्सा कर्मी, छात्रों -छात्राएं हो या फिर दिहाड़ी मजदूर .ठेला वेंडर रिक्शा चालक एवं अन्य जरूरतमंद व्यक्ति. सरकार सभी को हर संभव मदद कर रही है.

Suggested News